वायरल वीडियो में रिवाल्वर लहराने वाली महिला सिपाही ने दिया इस्तीफा, बताया डिप्रेशन की हैं शिकार

Smart News Team, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 10:23 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आई आगरा पुलिस में महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दिया है, फिलहाल एसएसपी मुनिराज ने त्यागपत्र को स्वीकार नहीं किया है. महिला सिपाही ने इस्तीका का कारण डिप्रेशन को बताया है.
आगरा पुलिस की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने आगरा एसएसपी मुनिराज को इस्तीफा दिया है. (फोटो- वीडियो से स्क्रीनशॉट)

आगरा. यूपी पुलिस की वर्दी में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली आगरा पुलिस की महिला आरक्षी (UP Police Constable) प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है. महिला कांस्टेबल के इस्तीफा देने के पीछे सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल को मुख्य कारण बताया जा रहा है. फिलहाल आगरा एसएसपी मुनिराज(Agra SSP Muniraj) ने इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने कहा, इस मामले में महिला आरक्षी और उनके परिवार से बातचीत की जाएंगी. मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट से प्रियंका आहत है.

आरक्षी प्रियंका मिश्रा मूल रुप से कानपुर की रहने वाली है. वीडियो वायरल के समय प्रियंका की पोस्टिंग एमएम गेट थाने में थी. लेकिन वीडियो वायरल के बाद 24 अगस्त को महिला आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया था. प्रियंका की झांसी में ट्रेनिंग के बाद आगरा में उनकी पहली तैनाती है. वायरल वीडियो में प्रियंका हाथ में रिवाल्वर लेकर वीडियो बना रही है जिसमें कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में पांच-पांच साल के लड़के कट्टा चलाते हैं. सीओ कोतवाली अर्चना सिंह की रिपोर्ट पर उन्हें लाइन हाजिर किया गया था.

5 साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं डॉयलॉग पर महिला सिपाही ने लहराया रिवाल्वर, VIDEO वायरल

डिप्रेशन को बताया इस्तीफे का कारण

वायरल वीडियो के बाद प्रियंका मिश्रा की ट्रोल होने की खबरें लगातार आ रही है. अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा, कि उनके वीडियो पर लगातार अभद्र टिप्पणी हो रही है. जिससे वह काफी आहत है. लोग उनके पुरानी वीडियो पर जाकर भी कमेंट कर रहे है. और कमेंटों की यह सख्या लगातार बढ़ रही है.

वीडियो वायरल के बाद बड़ी फालोअर्स की सख्या

आगरा महिला कास्टेबल प्रियंका मिश्रा के कट्टा चलाने वाली वीडियो के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फालोअर्स की सख्या बढ़ने लगी है. इस वीडियों को अपलेड करने से पहले उनके एक हजार के आसपास फालोअर्स थे, लेकिन वायरल वीडियो के बाद से अब तक उनके फालोअर्स की सख्या 16 हजार के पार पहुंच गई है. वीडियो के वायरल होने के बाद प्रियंका मिश्रा काफी फैमस हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें