आगरा

आगरा: योगी सरकार के मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 06:40 PM IST
  •  आगरा में योगी सरकार के मंत्री की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी के संक्रमित होने से हड़कंप मच गया. सिपाही को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.
संक्रमित होने के बाद मचा हड़कंप

आगरा. ताजनगरी आगरा में योगी आदित्यनाथ सरकार में समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने पर अफरातफरी मच गई. पॉजिटिव आने के बाद सिपाही को होम क्वारंटाइन कर दिया गया. 

गौरतलब है कि राज्यमंत्री की फ्लीट का एक ड्राइवर पिछले कुछ समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. राज्यमंत्री डॉ. धर्मेश ने जिला अस्पताल फोन कर पुलिसकर्मी का कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. 

नशीली दवा की राजधानी बना आगरा, 11 राज्यों में सप्लाई, 2 सगे भाई गिरफ्तार

हालांकि, फ्लीट के अन्य लोगों और चालक के परिवार के लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली. राज्यमंत्री ने इस संबंध में कहा कि वे पहले भी अपना कोरोना टेस्ट करा चुके हैं जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. 

बकरीद पर कुर्बानी से बचाने के लिए जैन समाज खरीद रहा भारी संख्या में बकरे

वहीं जिले में ही पुलिस की कोरोना सेल में तैनात एक सिपाही और उसकी बुजुर्ग मां भी कोविड-19 का शिकार हो गईं. कोरोना सेल में तैनात सिपाही और उसकी मां के संक्रमित मिलने से विभाग में अफरातफरी का माहौल है. संक्रमितों के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई है.

 

अन्य खबरें