आगरा: खेत में हाईटेंशन लाइन छूने से गाड़ी में लगी आग, चालक की जलकर मौत

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 07:47 AM IST
आगरा के थाना क्षेत्र के अयेला गांव में गुरुवार को खेत से करब भरने के लिए खड़ी मैक्स गाड़ी में बिजली हाईटेंशन की लाइन छूने से गाड़ी जल गई. इससे उसका चालक जिंदा जल गया. इसके बाद लोगों ने जैसे- तैसे गंभीर रूप से झुलस चुके चालक बृजपाल सिंह(49)  को निकाला. हाॅस्पिटल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. 
मैक्स गाड़ी में लगी आग

आगरा. थाना क्षेत्र के अयेला गांव में गुरुवार दोपहर को खेत से करब भरने के लिए खड़ी मैक्स गाड़ी में  बिजली हाईटेंशन की लाइन छूने से गाड़ी जल गई. इस वजह से उसका चालक बृजपाल सिंह(49) जिंदा जल गया.

इसके बाद लोगों ने जैसे- तैसे गंभीर रूप से जल चुके चालक को निकाला. एक अस्पताल से दूसरे हाॅस्पिटल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी होने पर पुलिस और एसडीएम खेरागढ़ मौके पर पहुंच गए.

आगरा: हाइवे पर LPG टैंकर में अचानक आग लगने से थर्रा गए लोग, बड़ा हादसा टला

यह घटना करीब सुबह 11 बजे की है. गांव अयेला में रहने वाले रामवीर सिंह के बेटे बृजपाल सिंह(49) गाड़ी में खेत से करब लेकर अपने घर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान खेतों के ऊपर से जा रही बिजली की हाईटेंशन लाइन करब को छू गई. इससे वाहन में करंट लग गया जिससे कि इसमें आग लग गई. इससे देखते ही आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग तुरंत पहुंचे. जैसे-तैसे गंभीर रू्प से झुलस चुके बृजपाल(49) को गाड़ी से बाहर निकाला गया.इसके बाद परिवारवाले उन्हें सैंया के अस्पताल लेकर गए जहां से उन्हें आगरा के लिए रेफर कर दिया गया. इस दौरान रास्ते में ही उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी.

PUVVNL निजीकरण विरोध में बिजलीकर्मी आज से हड़ताल पर, आपूर्ति नहीं होगी प्रभावित

बृजपाल की मौत के बाद गांव के लोग गुस्से में है. इसलिए ग्रामीण वासियों ने सैंया-खैरागढ़ रोड़ पर हंगामा कर दिया जिस कारण जाम लग गया है. इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत एसडीएम खेरागढ़ अंकुर कौशिक पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे. गांव के लोगों का समझाने की कोशिश की.ग्रामीण वासियों का कहना है कि यह घटना बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है. इसलिए इन्होंने थाना पुलिस को शिकायत कर दी है जिसकी की जांच चल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें