आगरा: विद्या नर्सिंग होम के सीनियर डॉक्टर गुमशुदा, परिवार को अपहरण की आशंका

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 2:51 PM IST
आगरा के एत्मादुद्दौला थाना के विद्या नर्सिंग होम के डॉक्टर उमाकांत गुप्ता मंगलवार की रात से गायब है. परिवार के सदस्यों ने उनके अपहरण की आशंका जताई है. डॉक्टर की पत्नी ने गुमशुदगी की तहरीर संबंधित थाना क्षेत्र में दिया है. फिलहाल उनके लापता होने से उनका परिवार और विशेषकर उनकी पत्नी बहुत चिंतित हैं.
विद्या नर्सिंग होम के चिकित्सक उमाकांत गुप्ता.

आगरा : आगरा शहर के एत्मादुद्दौला इलाके में पड़ने वाले विद्या नर्सिंग होम के सीनियर डॉक्टर उमाकांत गुप्ता मंगलवार की रात से गायब है. डॉक्टर का पर्सनल फोन नंबर भी बंद आ रहा है. रात भर अपने स्तर पर खोजबीन करने के बाद सुबह डॉक्टर की पत्नी विद्या गुप्ता ने थाना में तहरीर दिया. थाना की पुलिस गुमशुदगी की तहरीर लिखने के बाद से डॉक्टर को खोजने जुट गई है. लापता डॉक्टर को खोजने में क्राइम ब्रांच भी लगी हुई है. डॉक्टर के अचानक से गायब होने पर परिवार के सदस्यों ने उनके अपहरण की आशंका जताई है.

रोजाना की तरह डॉक्टर उमाकांत गुप्ता अपने विद्या नर्सिंग होम में रात को मरीजों को देखने के लिए राउंड पर जाते है. डॉक्टर साहब वहां मरीज देखने के बाद करीब दस बजे तक घर भी वापस लौट आते थे. मंगलवार के दिन भी डॉक्टर अपने घर से नर्सिंग होम जाने के लिए निकले थे. पर रात के 11 बज ने के बाद भी वापस नहीं आए. इस वजह से परिवार में मौजूद सदस्यों को घर न पहुंचने पर टेंशन होने लगा. इसी टेंशन के बीच डॉक्टर की पत्नी विद्या गुप्ता ने पुलिस को फोन करके उनके गायब होने की सूचना दे दी.

आगरा में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला कि डॉक्टर का अंतिम बार पर्सनल फोन नंबर 8 बज कर 30 मिनट पर खुला था. इसके बाद से उनका नंबर बंद आ रहा है. वही डॉक्टर साहब के फोन का लोकेशन अंतिम बार सैंया इलाके में दिखा रहा है. पुलिस तहरीर मिलने के बाद से ही लापता डॉक्टर को अपहरण के नजरिए से भी खोज रहा है. पुलिस डॉग को खोजने के लिए पड़ोसी राज्य राजस्थान से भी संपर्क बनाया हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें