आगरा

कोरोना काल में सड़क पर ही मारपीट करने लगे मकान मालिक और किरायदार? जानें वजह

Smart News Team, Last updated: 13/06/2020 04:43 PM IST
  • आगरा के फूल सैयद चौराहे पर एक मकानमालिक और उसके किरायदार के बीच जमकर झगड़ा हुआ। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
बीच चौराहे पर हुई लड़ाई की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. ताजनगरी में पानी का टैक्स मकान मालिक और किरायदार के बीच विवाद की जड़ बन गया. दोनों के बीच मामूली सा विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। बीच सड़क पर ही लात-घूंसे चलने लगे। कोरोना काल के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पूरी घटना का वीडिया बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के थाना रकाबगंज के फूल सैयद चौराहे के पीछे शकील के घर में उस्मान का परिवार बतौर किराएदार रहता है। सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि बीते दिनों उस्मान ने छावनी परिषद में मकानमालिक शकील की शिकायत कर दी थी कि वह पानी का टैक्स नहीं देता। गुरुवार रात करीब 8 बजे दोनों के इस बात को लेकर झगड़ा हो गया।

झगड़ते हुए दोनों पक्ष वीआईपी रोड के फूल सैयद चौराहे पर आ गए। इस दौरान महिलाओं और युवकों में जमकर मारपीट हुई। महिलाओं ने भी लाठी-डंडे भी चलाए। घंटों चली मारपीट के बाद दोनों पक्ष घर लौट गए। पुलिस को किसी ने मामले की सूचना नहीं दी। लेकिन जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को चिह्नित कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अन्य खबरें