आगरा की अवधपुरी चौकी में मस्ती करते दिखे युवक, रखे दरोगा के मेज पर पैर, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 12:02 PM IST
आगरा के जगदीशपुरा थाने की अवधपुरी चौकी में मस्ती करते युवकों की वीडियो वायरल हो गई है. वीडियो में पहले युवक मेज पर खड़ा नजर आ रहा है. वहीं एक युवक दरोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर अपने पैर रखता दिखाई दे रहा है. इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है. पुलिस ने तीनों युवकों पर कार्रवाई की है.
आगरा की अवधपुरी चौकी में पुुलिस की गैरमौजूदगी में मस्ती करते युवक

आगरा.उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित जगदीशपुरा थाने की अवधपुरी चौकी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. मंगलवार को वायरल हुई इस वीडीयो में तीन युवक अवधपुरी चौकी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. तीनों लड़के नाबालिग बताये जा रहे  हैं. इस वीडियो में  पहले एक लड़का मेज पर खड़ा दिखाई देता है जबकि दो अन्य नीचे खड़े दिखाई देते हैं. वीडियो में तीनों लड़के चौकी में गाने गाते दिख रहे हैं. इन युवकों की पहचान हर्षित, गोलू, आदित्य और आर्यन के रुप में हुई है. बाद एक युवक स्टाइल दिखाते हुए दरोगा की कुर्सी पर बैठता है और मेज पर पैर रख लेता है. वीडियो में दरोगा की कैप भी मेज पर रखी दिखाई दे रही है. इस पूरी घटना की वायरल वीडियो को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ कार्रवाई की है.

वहीं वायरल हुई चौकी की इस वीडियो पर कुछ लोगों ने पुलिस को लेकर भी सवाल उठाए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि थाने और चौकियों में ऐसे लड़कों का कब्जा है. पुलिस ने इन्हें मुंह लगाया हुआ है और ये पुलिस के एजेंट हैं. ये केस लेकर आते हैं इसीलिए पुलिस इन्हें कुछ नहीं कहती है. इसके साथ ही लोगों ने कहा कि आम आदमी की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह चौकी में दरोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रख ले. वहीं अवधपुरी चौकी की इस वीडियो को लेकर जगदीशपुरा के इंस्पेक्टर राजेश पांडेय ने बताया कि चौकी प्रभारी योगेंद्र हैं. चौका प्रभारी योगेंद्र ने कहा कि उस समय चौकी खाली थी, कोई भी पुलिसकर्मी वहां नहीं था. उन्होंने कहा कि हो सकता है ये लड़के चौकी में किसी काम से आये हों और तब वहां इन युवकों ने वीडिया बनाया है.

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले आगरा के ही एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र में टेढ़ी बगिया के पुलिस बूथ का वीडियो भी वायरल हुआ था. उस वायरल वीडियो में पुलिस बूथ में बीयर पार्टी होती दिख रही थी.बीयर पार्टी के उस पूरे मामले में एक ट्रैफिक सिपाही को लाइन हाजिर किया गया था और एक पीआरडी जवान को ड्यूटी से हटाया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें