आगरा: पार्षद के बेटे ने देहली गेट पर की मारपीट, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 07:58 AM IST
  • आगरा के देहली गेट पर चारसू दरवाजा की पार्षद मंशा देवी के बेटे ने एक युवक के साथ मारपीट की. पुलिस ने उसे मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा: पार्षद के बेटे ने देहली गेट पर की मारपीट, गिरफ्तार.

आगरा. आगरा के देहली गेट पर राजामंडी स्टेशन मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर से पुलिस ने चारसू दरवाजा की पार्षद मंशा देवी के बेटे विवेक को गिरफ्तार कर लिया है. हरीपर्वत पुलिस ने पार्षद के बेटे को रेस्टोरेंट के बाहर मंगलवार की रात में मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

हाथरस के युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पार्षद के बेटे विवेक का शांतिभं के मामले में चालान किया गया है. हाथरस के सादाबाद का निवासी दिव्यांशु के पिता विक्रम सिंह देहली गेट के पास एक अस्पताल में भर्ती हैं. गुरुवार की रात में करीब 11 बजे दिव्यांशु राजामंडी स्टेशन मार्ग के एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराके वापस अस्पताल के लिए आ रहा था. 

जरा सी रिश्वत के लालच में फंस गया पटवारी, एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाकर दबोचा

कार पीछा करते समय उसका विवाद विवेक और उसके साथियों से हो गया. दिव्यांशु ने आरोप लगाया कि खटीक पाड़ा निवासी विवेक अपने चार साथियों के साथ वहां आकर उसे गाली देना शुरू कर दिया. दिव्यांशु ने गाली का विरोध किया तो विवाद बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ गया कि विवेक ने दिव्यांशु के कार में तोड़फोड़ कर दी. आरोप है कि उसने दिव्यांशु के साथ मारपीट भी की. मौके पर पहुंची पुलिस ने विवेक को पकड़ लिया. 

आगरा: विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी समेत 8 पर लगा गैंगस्टर एक्ट

पुलिस ने बताया कि उसके साथी मौके से भाग गए. इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने कहा कि गलती विवेक की थी, इसलिए उसके कार्रवाई की जा रही है. वहीं, विवेक का कहना है कि स्कूटर में टक्कर लगने पर विवाद हुआ था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें