गुरूवार को कैसा रहेगा आगरा में मौसम, होगी बारिश या निकलेगी धूप, जानें

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 9:28 PM IST
  • गुरूवार को भी आगरा समेत आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, गुरूवार को बादल छाए रहेंगे और साथ ही बारिश भी हो सकती है. दिन में अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तापमान होगा जबकि रात का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने की संभावना है.
गुरूवार को भी आगरा समेत आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. आगरा समेत उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में मॉनसून का असर साफ दिख रहा है. हवाओं के साथ लगातार तेज बारिश का दौर जारी है. गुरूवार को भी आगरा समेत आसपास के इलाकों में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, गुरूवार को बादल छाए रहेंगे और साथ ही बारिश भी हो सकती है.

मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश के साथ ही मेघ गर्जना भी होगी. दिन में अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तापमान होगा जबकि रात का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तापमान रहने की संभावना है. ज्यादातर समय आसमान में बादल छाए रहेंगे.

UP स्मार्ट सिटी परियोजना में आगरा-वाराणसी और मेट्रो में कानपुर की तरक्की तेज

मौसम विभाग के मुताबिक, इस दौरान 22 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी. दिन के समय में 2.7 एमएम बारिश होगी जबकि रात के वक्त 2.4 एमएम बारिश की संभावना जताई गई है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से आगरा समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में लगातार तेज बारिश हो रही है. इस वजह से कई इलाकों में जलजमाव जैसा परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें