निकलेगी धूप या होगी बारिश, जानिए बुधवार को कैसा रहेगा आगरा का मौसम

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 11:00 PM IST
  • आगरा में दिन के वक्त अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस होगा जबकि रात के समय का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस होगा. बुधवार को आगरा में बादल छाए रहेंगे. कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है.
मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार को आगरा में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. बुधवार को आगरा में बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग के मुताबिक, आगरा में बुधवार को बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. जबकि बारिश के साथ-साथ मेघ गर्जना भी होगी. उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में फिलहाल मानसून की तेज बारिश हो रही है.

मौसम विभाग के मुताबिक, आगरा में दिन के वक्त अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस होगा जबकि रात के समय का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस होगा. इस दौरान चलने वाली हवा की स्पीड 28 किलोमीटर प्रति घंटा होगा. मौसम विभाग ने बुधवार को आगरा में 4 मिमी बारिश की संभावना जताई है.

उत्तर प्रदेश में छाए मानसूनी बादल, अगले 24 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

बताते चलें कि बीते कुछ दिनों से आगरा में लगातार झमाझम बारिश हो रही है. सोमवार को भी दिनभर रिमझिम बारिश होती रही. इस बारिश की वजह से आगरा के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान केंद्र के मुताबिक अगले दो दिनों में बादल और बारिश के आसार बने रहेंगे. इस दौरान तापमान में दो से तीन डिग्री का इजाफा हो सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें