पिटाई से तंग आकर 11 दिन में छोड़ा पति,ससुराल वालों ने रची लुटेरी दुल्हन की साजिश

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 12:01 AM IST
  • आगरा के बैनई गांव में उत्पीड़न से परेशान होकर मायके जाने वाली पत्नी पर पति ने लुटेरी दुल्हन का इल्जाम लगा दिया. इसके अलावा उसने पत्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी.
पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नी पर उत्पीड़न से परेशान होकर घर छोड़ने पर लुटेरी दुल्हन का इल्जाम लगा दिया.

 आगरा. थाना बरहन क्षेत्र के आंवलखेड़ा में समाज को शर्मिंदा कर देने वाला मामला सामने है. दरअसल पति की पिटाई और उत्पीड़न से त्रस्त होकर एक नवविवाहिता शादी के 11 दिन बाद अपने मायके चली गई. इसके बाद उसे वापस बुलाने के लिए युवक ने उसे एक लुटेरी दुल्हन का नाम दे दिया. इतना ही नहीं वह पत्नी के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा आया. लेकिन जब पुलिस ने इसकी जांच की तो गांव वालों ने आरोपी की सारी पोल खोल दी. यह घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार घटना बैनई गांव की है. युवक ने बिचौलिए के माध्यम से 30 हज़ार रुपये देकर एक गरीब परिवार की लड़की से शादी की थी. शादी के बाद जब लड़की ससुराल आई तो वह युवक का असली रूप देखकर घबरा गई. लड़की का आरोप है कि वह उसे शराब के नशे में पिटता और उसका शारीरिक शोषण करता था. इसके अलावा वह अपने दोस्तों से हंसी मजाक करने के लिए भी उस पर दबाव बनाता था.

ये कैसा समाज, दहेज में बाइक नहीं मिली तो शौहर ने बीवी को बोल दिया तीन तलाक

इसके बाद लड़की ने उसके उत्पीड़न से परेशान होकर अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी. लड़की के मायके वाले रविवार को उसके ससुराल आकर उसे अपने साथ ले गए. इसके बाद युवक ने उसे वापस बुलाने के लिए लुटेरी दुल्हन की कहानी रच डाली. युवक का आरोप था कि उसकी पत्नी घर लूट कर भाग गई है साथ ही उसने उसकी मां को भी बेरहमी से पीटा है. पत्नी के मायके से भी कई लोग आए थे और वह जाने से पहले घर में रखे जेवरात भी निकाल कर ले गई. इसके बाद युवक ने थाने में पहुंचकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. लेकिन जब मामले की छानबीन हुई तो ग्रामीणों ने आरोपी की हकीकत पुलिस के सामने रख दी.

CM योगी का आदेश- छत्रपति शिवाजी के नाम पर हो आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम

गांव वालों का कहना है कि भोली- भाली लड़की को फंसाने के लिए युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उसने इससे पहले अपनी पहली पत्नी को एक दिन भी चैन से रोटी नहीं खाने दी. उसने उसे भी ऐसे ही परेशान करके मार डाला. उस समय वह उसे बिहार से शादी करके लाया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें