ब्यूटी पार्लर बोल मायके गई पत्नी, मनाने गए पति का ससुराल के बाहर फिल्मी स्टाइल धरना

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 8:09 PM IST
  • शादी की सालगिरह के दिन ही पत्नी ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर अपने मायके पहुंच गई. जिसके बाद बेचारा पति अपनी ससुराल पहुंचा तो उन्होंने मिलवाने से इनकार कर दिया. अब पति एक बार मिलने की जिद और पत्नी को मनाने के लिए अपनी ससुराल के बाहर ही धरने पर बैठ गया है.
आगरा में पत्नी को मनाने के लिए पति ससुराल के बाहर धरने पर बैठा है.

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें शादी की सालगिरह के दिन पत्नी ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर मायके पहुंच गई. उसके बाद पत्नी ने पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दायर कर दिया. बेचारा पति ससुराल पहुंचा तो ससुरालीजन ने गेट नहीं खोला. पत्नी को मनाने के लिए पति ससुराल के बाहर ही धरने पर बैठ गया है. 

इस बारे में पुलिस ने कहा कि ऐसा मामला संज्ञान में नहीं आया है. किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है. पति-पत्नी का विवाद है. पुलिस तक मामला आएगा तो पुलिस काउंसलिंग कराएगी. पुलिस ने बताया कि किसी ने शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. ये मामला आगरा के सुलहकुल नगर का है.

आगरा के इस अस्पताल ने कोरोना इलाज के नाम पर मरीजों से लिए 15 लाख रुपए

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के अजमेर के वैशाली नगर निवासी अविनाश वर्मा की शादी दो मई 2015 को हुई थी. शादी की वर्षगांठ मनाने के लिए घर पर तैयारी चल रही थी. पत्नी ब्यूटी पाॅर्लर को बोलकर घर से निकली तो वापस नहीं लौटी. बाद में पता चला कि वो अपने मायके आगरा चली गई. पति आगरा पहुंचे तो ससुरालीजन ने कहा कि कुछ दिन यहीं रहने दो, फिर वापस आ जाएगी. जिसके बाद पति घर लौट आया.

आगरा में 12 साल की किशोरी के साथ आश्रम में हुआ गैंगरेप, आरोपी की तलाश में पुलिस

कुछ दिन बाद पत्नी ने महिला आयोग में शिकायत की. जिसके बाद उसने पत्नी के खिलाफ वाद दायर कर दिया. इसके बाद पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा और भरण पोषण का वाद दायर किया. जिसके बाद पिता ने संपत्ति से बेदखल कर दिया और नौकरी भी चली गई. इसके बाद पति पत्नी से मिलने ससुराल गया तो उससे मिलने नहीं दिया गया. शनिवार को रात से अविनाश ससुराल के बाहर धरने पर बैठा हुआ है. वो जानना चाहता है कि आखिर पत्नी उससे खफा क्यों है? पति ने बताया कि पत्नी किसी रिश्तेदार के यहां चली गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें