एजेंट खर्चा कराकर नहीं दिला रहा था लोन, महिला ने चप्पल से कर दी जमकर धुनाई

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 10:45 PM IST
  • आगरा में एक लोन एजेंट महिला को झूठ बोलकर हर रोज बहाने देना भारी पड़ गया. महिला ने लोन एजेंट की रास्ते पर ही चप्पलों से जमकर पिटाई की.
एजेंट ने खर्चा कराकर नहीं दिलाया लोन, महिला ने बीच सड़क चप्पल से की धुनाई

आगरा. ताजनगरी में एक महिला को लोन दिलाने के लिए घुमाना एक एजेंट को भारी पड़ गया. महिला ने दिनदहाड़े लोन एजेंट की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी. महिला का आरोप है कि एजेंट ने लोन दिलाने के नाम पर खर्चा ले लिया लेकिन काम नहीं करवाया. सूचना मिलने पर पुलिस का एक सिपाही पहुंचा और दोनों पक्षों को अलग किया. फिलहाल पुलिस ने फैसला करवा दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, सुशील नगर निवासी महिला को लोन की दरकार थी जिसके लिए एक एजेंट ने संपर्क किया. उसने लोन कराने के लिए खर्चा भी ले लिया. लॉकडाउन के दौरान से ही महिला उससे पूछ रही थी कि लोन कब होगा और वह महिला को टहला रहा था. शनिवार को महिला ने एजेंट को पकड़ लिया. यूनिवर्सिटी के के गेट पर उसे चप्पल से धुन डाला.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

हरीपर्वत पुलिस के अनुसार, सेवला सदर निवासी राहुल ने महिला को लोन दिलाने का वादा किया था लेकिन लोन नहीं कराया. हालांकि, अपना कमीशन उसने पहले ही ले लिया था. महिला को कई दिनों से उसकी तलाश थी. मारपीट की सूचना पर एक सिपाही वहां पहुंचा और मामला शांत कराया. दोनों पक्षों में समझौता हो गया. युवक ने महिला को धोखा नहीं दिया है बल्कि सिविल गड़बड़ होने की वजह से लोन पास नहीं हो पाया था.

स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, ग्राहक बनकर गया था सिपाही

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें