आगरा: फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला का शव, पति गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Dec 2020, 9:16 PM IST
  • आगरा में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. हाल ही में ससुराल में एक महिला का शव फंदे पर लटका मिला. ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा, हालांकि, उसके बाद महिला के जेठ और जेठानी भाग निकले. हालांकि, पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा: घर में मिला महिला का शव

आगरा: आगरा में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. हाल ही में ससुराल में एक महिला का शव फंदे पर लटका मिला. ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा, हालांकि, उसके बाद महिला के जेठ और जेठानी भाग निकले. हालांकि, पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पति समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है. दरअसल, फतेहाबाद के चर्रपुरा में रहने वाले रामप्रसाद की बेटी सीमा का विवाह 2014 में पुरा मोहरदिल, निबोहरा निवासी संजू पुत्र परम सिंह के साथ हुआ था.

रामप्रसाद के मुताबिक शादी के बाद से ही ससुरालीजन सीमा को परेशान कर रहे थे. आरोप है कि आए दिन महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. विरोध करने पर सीमा से मारपीट की जाती थी. सोमवार दोपहर संजू घर लौटा तो अंदर से बंद कमरे में सीमा का शव फंदे पर लटका हुआ था. पति के शोरशराबे पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. उन्होंने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतार लिया.

आगरा: 70 चौराहों पर लगेंगे पैनिक बटन, आपात स्थिति में महिलाओं को मिलेगी सुरक्षा

इधर  इसकी जानकारी पर मृतका के स्वजन पहुंच गए. सूचना पर एसपी पूर्वी के. बैंकट, सीओ वीएस वीरकुमार, इंस्पेक्टर सूरज प्रकाश मौके पर पहुंच गए. सीओ ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर पति संजू, जेठ राधामोहन, जेठानी आती और ससुर परम सिंह के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. संजू को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें