आगरा: पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका मिश्रा ने जमा कराई वर्दी, मिला म्यूजिक एलबम का ऑफर

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 7:00 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वर्दी में रिवॉल्वर लहराते हुए वीडियो बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा देने के बाद अपनी वर्दी पुलिस डिपार्टमेंट में जमा करा दी है. नौकरी छोड़ने के बाद ही उनके पास म्यूजिक एलबम के कई ऑफर आने शुरू हो गए.
रिवाल्वर लहराने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

आगरा. महिला पुलिस सिपाही प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर लहराते हुए कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. पुलिस की वर्दी में महिला सिपाही प्रियंका ने इस वीडियो को बनाया था. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसके बाद उन्हें लाइन हाजिर किया गया था. इसके बाद उन्होंने पुलिस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने बताया कि वह वीडियो वायरल होने के बाद तनाव में है और ऐसी स्थिति में नौकरी नहीं कर सकती.

 31 अगस्त को प्रियंका ने नौकरी से इस्तीफा दिया और 12 सितंबर को उनका इस्तीफा एसएसपी मुनिराज जी. ने मंजूर कर लिया. इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब प्रियंका को विभाग में ट्रेनिंग के दौरान खर्च हुए 1.52 लाख रुपये और शेष रकम अन्य देय से संबंधित 1.80 लाख रुपये पुलिस विभाग में जमा कराने थे.

1 अक्टूबर से आगरा-लखनऊ की फ्लाइट होगी शुरू, सिर्फ एक घंटे के सफर का होगा इतना किराया

इस्तीफा देने के बाद प्रिंयका मिश्रा ने अपनी वर्दी, किट और 1.52 लाख रुपये विभाग में जमा करा दिए है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी है. वीडियो अपलोड करते हुए साथ ही उन्होंने लिखा- मुझे अब कोई समस्या नहीं है. मेरा त्यागपत्र स्वीकार कर लिया गया है. सब कह रहे है कोर्ट जाके वापस जॉब के लिए आप जा सकती है लेकिन मै अब कुछ भी नहीं करना चाहती हूं और जिन्होंने मुझे इतना सहयोग किया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद लेकिन अब मै आगे कोई कार्यवाही नहीं करना चाहती हूं.

नौकरी छोड़ने के बाद म्यूजिक एलबम के ऑफर

पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के बाद रिवॉल्वर रानी यानी प्रियंका मिश्रा को मुंबई से म्यूजिक एलबम के लिए ऑफर आने शुरू हो गए हैं. हालांकि अभी उन्होंने म्यूजिक एलबम में काम करने को लेकर कोई फैसला नहीं किया है. प्रियंका का कहना है कि जो भी फैसला करूंगी सोच समझकर करूंगी.

धाकड़ अंदाज में वायरल हुआ था वीडियो

24 अगस्त को महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का पुलिस की वर्दी में रिवॉल्वर लहरते हुए धाकड़ अंदाज में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो डॉयलॉग था उसे लेकर रिवॉलवर रानी पॉपुलर हो गई. वीडियो में कहा जाता है- 'न गुंडई पर गाना बनाते हैं, न गाड़ी पर जाट-गुर्जर लिखाते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं.' हालांकि आपत्ति के बाद प्रियंका ने इस वीडियो को हटा दिया.

बच्चों को देखकर आगरा एयरपोर्ट पर ठहर गए CM योगी, सिर पर हाथ रखा, पूछा हालचाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें