मां ने बेटियों से कहा- लड़के फंसाओ, घर बुलाओ, पैसा कमाओ, नहीं तो...

Somya Sri, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 1:06 PM IST
  • मां और भाई ने मिलकर लड़की से लड़कों को फंसाने और उनसे पैसा कमाने की बात की. जब लड़की ने ऐसा करने से मना किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई करने के साथ-साथ उसकी हत्या करने की भी कोशिश की गई.
मां, भाई ने कहा- लड़के फंसाओ पैसा कमाओ, नहीं मानने पर कर दी पिटाई, मुकदमा दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां खुद की मां ने अपनी बेटी को लड़के फसाने और पैसा कमाने की बात कही. इस मामले में मां का साथ उसके बेटे ने भी दिया. यानी मां और भाई ने मिलकर लड़की से लड़कों को फंसाने और पैसा कमाने की बात कही. जब लड़की ने ऐसा करने से मना किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई करने के साथ-साथ उसकी हत्या करने की भी कोशिश की गई. जिसके बाद लड़की ने जैसे-तैसे सदर थाने में जाकर अपनी मां और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा के सदर थाना के नगला टेकचंद इलाके में रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी मां और भाई लड़कों को फंसाने और उनसे पैसा कमाने की बात करते हैं. लड़की ने आरोप लगाया कि उसकी बड़ी बहन भी मां और भाई के कहने पर ही गलत काम करती है. लड़कों को फंसाती है और उनसे पैसा कमाती है. लड़की ने कहा कि उसे ये सब काम पसंद नहीं. इसलिए उसने यह सब काम करने से मना कर दिया. लेकिन उसके खुद के भाई ने उससे साफ कहा कि अगर उसे घर में रहना है तो उसे पैसा कमाना होगा. नौकरी नहीं मिलेगी इसलिए लड़कों को अपने जाल में फंसाओ, उन्हें घर बुलाओ और पैसा कमाओ.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

लड़की ने बताया कि जब वो अपने भाई की बात मानने से इनकार की तो मां ने भी भाई का ही साथ दिया. फिर दोनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे घर से निकाल दिया. इस घटना के बाद युवती ने किसी परिचित के यहां घर शरण ली है. जिसके बाद भाई और मां ने उसे हत्या की धमकी दी साथ ही कहा कि वो जिस परिचित के यहां रह रही है वो उसकी भी हत्या कर देंगे.

कोचिंग का बहाना कर होटल जाती थी छात्राएं, दरवाजा खटखटाकर खुलावाया तो पुलिस के उड़े होश

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि आरोप गंभीर था. तहरीर पर तत्काल मुकदमा लिखा गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के घरवालों के बारे में इलाके में छानबीन की जा रही है. साक्ष्य संकलन के आधार पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जबरन वेश्यावृत्ति कराने के प्रयास की धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें