आगरा

खेत बिकवाए, मकान पर कब्जा फिर जान की दी धमकी, कहानी मजनू को लूटने वाली लैला की

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 01:47 PM IST
  • ताजनगरी में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से लाखों रुपड़े हड़प लिए, उसका घर कब्जा लिया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देनी लगी. आगरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. ताजनगरी में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के पैसे से लेकर उसका मकान तक हड़प लिया. इस संबंध में उसने शुक्रवार को एसएसपी से शिकायत की है. प्रेमी का आरोप है कि आरोपी 39 साल की महिला पहले 15 साल उसके साथ रही जिसके बाद उसने उसका काफी पैसा और एत्मादपुर इलाके में स्थित एक मकान हड़प लिया. जब प्रेमी ने आवाज उठाने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. अब प्रेमी से पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित संजय कुमार ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र में कहा कि पड़ोस में रहने वाली एक विवाहित 39 वर्षीय महिला से उसके प्रेम संबंध थे. 15 साल वह पत्नी के रूप में उसके साथ रही. इस दौरान उसने प्यार का झांसा देकर संजय के खेत को बिकवा दिया. खेत बेचकर जो चार लाख रुपये मिले उस भी प्रेमिका ने हड़प लिए.

आगरा में चला थाली बजाओ आंदोलन, फीस के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

कुछ समय पहले पीड़ित प्रेमी ने एत्मादपुर इलाके में एक प्लॉट खरीदा. वह प्लॉट संजय और प्रेमिका दोनों के नाम पर है. अब संजय का आरोप है कि प्रेमिका उसे छोड़कर अचानक चली गई. 

आगरा मेट्रो निर्माण जामा मस्जिद से ताज पूर्वी गेट के 6 किमी ट्रैक पर होगा शुरू

अब वह फिर से अपने पति के पास रही रही है. पैसे, मकान के बाद प्लॉट को अपने नाम कराने के लिए दवाब बना रही है. तंग आकर संजय ने इनकार किया तो पुलिस को दुष्कर्म की तहरीर दे दी.

खौफनाक: आगरा में भरे बाजार सेकेंडों में आग का गोला बन गई दौड़ती हुई CNG कार

आखिरकार संजय को पुलिस की मदद लेनी पड़ी. संजय ने इस संबंध में एसएसपी को शिकायती पत्र लिखा है. संजय की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पूछताछ और छानबीन के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें