आगरा: इश्क में दीवानी चार बच्चों की मां, प्रेमी के खातिर पति को दी खौफनाक मौत

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 12:20 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में इश्क में बह चुकी एक चार बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा में पति को दी खौफनाक मौत

आगरा. ताजनगरी में पति से परेशान और प्रेमी के साथ जिदंगी गुजारने की चाहत रखने वाली एक चार बच्चों की मां ने पति को मौत के घाट उतार डाला. महिला ने इसे सुसाइड करार देने की कोशिश में पति के शव को फंदे से भी लटकाया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सबकुछ खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने सख्ती से पूछा तो महिला और उसके प्रेमी ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पत्नी ममता अपने पति के बात-बात पर ताने देना और मारपीट करने से परेशान आ चुकी थी. इस दौरान हमदर्दी जताने वाले पति के दोस्त को दिल दे बैठी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर शुरू हुआ मौत की साजिश का खौफनाक खेल.

महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति का गला घोंटकर हत्या की. फिर उसके शव को फंदे से लटका दिया. पुलिस को बताया कि उसने आत्महत्या की है. हालांकि, कुछ समय बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सबकुछ खुलकर सामने आ गया. वहीं पुलिस को जो थ्योरी ममता ने सुनाई उसपर शक होने पर जब पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने अपराध कबूल लिया.

आरोपी ममता ने पुलिस को बताया कि प्लानिंग के तहत 20 अगस्त की रात प्रेमी ज्ञान सिंह घर आया. उस दौरान चारों बच्चे गहरी नींद में थे. ममता ने सोते हुए पति को दबोच लिया और गला दबाकर मार डाला. दोनों ने मिलकर शव को फंदे पर लटका दिया. उसने सुबह उठकर आत्महत्या का हल्ला मचाया. पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को बुधवार को जेल भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें