आगरा: यमुना में तीन युवकों की डूबने से मौत, दो के शव बरामद, एक की तलाश जा

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 1:02 PM IST
यमुना नदी में शनिवार की सुबह नहाने गए तीन किशोर की डूबने से मौत हो गया. गोताखोरों ने दो युवक के शव को रविवार सुबह निकाल लिया. गोताखोर अभी एक किशोर के शव की तलाश कर रहे है.
यमुना में डूबे तीनों किशोर के कपड़े और चप्पल यमुना नदी के किनारे मिला. (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा : शनिवार की सुबह यमुना नदी में नहाने गए तीन किशोर की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से आज सुबह दो शव को निकाल दिया. वहीं तीसरे किशोर का शव नदी में अभी भी खोजा जा रहा है. तीनों किशोर की मौत से परिवार के लोगों का रो–रो कर बुरा हाल है. रेणुका घाट पर गोताखोरों ने दो किशोर का शव निकाला तो गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गया.

शनिवार की सुबह नौ बजे बंटी, दीपक और पंकज यमुना नदी में नहाने के लिए निकले हुए थे. देर शाम तक बंटी पंकज और दीपक के घर न आने पर परिवार के लोगों ने नदी के किनारे उनको खोजना शुरू किया. गांव के कई लोगों से उनके बारे में पूछा था. पर किसी को कुछ नहीं पता था.तीनों किशोर का कुछ पता न मिलने पर परेशान परिवार के लोग पुलिस थाने में पहुंच गए.

18 लाख उपभोक्ताओं ने पहली बार भरा बिजली बिल, 24 घंटे बिजली सप्लाई जल्द

परिजनों ने पुलिस को सारी बातें बताया. पुलिस ने परिजन से तीनों किशोर का फोटो लेकर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर दिखा कर पूछताछ किया. वहां भी पुलिस को नाकामी मिली. आज दिन रविवार को सुबह यमुना नदी के किनारे तीनों युवकों का कपड़ा और चप्पल मिला. इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों था का नदी में खोज शुरू किया. जहां दो किशोर का शव मिला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें