आगरा में एंटी रोमियो स्क्वाड की फिर जरूरत, शहर के मनचले नहीं आ रहे बाज

Smart News Team, Last updated: 22/07/2020 04:09 PM IST
  • आगरा में यमुनापार छेड़खानी का मामला आया है. पीड़िता ने कहा है कि पुलिस से इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके घर की ओर सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं.
सीएम योगी के ऑपरेशन मजनू की फिर जरूरत, यमुनापार मनचले नहीं आ रहे बाज

आगरा में यमुनापार एक बार फिर छेड़खानी का मामला सामने आया है. बताया गया है कि एक मनचले ने एक युवती को परेशान किया हुआ है. युवती का कहना है कि मनचले ने उसका जीना दुश्वार किया हुआ है. युवती ने बताया कि आरोपी उसके मोहल्ले का रहने वाला है और उसे देखकर अश्लील हरकतें करता है. 

राजा मानसिंह हत्याकांड में 11 को उम्र कैद, 35 साल, 1700 तारीखें, तब हुआ फैसला

यमुनापार के एक इलाके में परिवार के साथ रहने वाली युवती ने बताया कि वो एक सेंटर पर काम सीखने जाती है. उसी के इलाके नें घर के पास रहने वाला एक युवक उसे परेशान करता है. युवती के अनुसार आरोपी ने युवती के घर की ओर ही सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं. यहां तक की आरोपी पीड़िता के घर से जाने और आने पर नजर रखता है. 

राजा मानसिंह हत्याकांड में कोर्ट ने सुनाई सजा, सभी 11 दोषियों को आजीवन कारावास

युवती ने बताया कि आरोपी घर से निकलते ही उसका पीछा करता है और अश्लील हरकतें करता है. इस बारे में युवती ने थाने में शिकायत की थी. शिकायत करने के लिए वो अपने पिता के साथ थाने गई थी. हालांकि पुलिस ने उनकी मदद नहीं की और कार्रवाई करने की बजाय युवती के पिता का ही शांतिभंग में चालान कर दिया. अब पीड़िता ने जिलाधिकारी से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है. 

आगरा के जोंस मिल धमाके की धमक लखनऊ तक पहुंची, ATS और IB ने भी शुरू की जांच

जिलाधिकारी से शिकायत में युवती ने कहा है कि वह नौ जुलाई को अपने सेंटर जा रही थी. सीसीटीवी की मदद से उसके घर पर नजर रखने वाले आरोपी ने उसका पीछा किया और उसे देखकर अश्लील हरकतें कीं. शिकायत में कहा कि युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. मामले को देखते हुए कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑपरेशन मजनू की एक बार फिर जरूरत है ताकि ऐसे मनचलों पर लगाम लगाई जा सके.

अन्य खबरें