फेसबुक पर बूढ़ी महिला से इश्क कर बैठा जवान लड़का, मिला तो सिर पर पड़ गई हथौड़ी

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 12:57 PM IST
  • वर्तमान में युवा दोस्ती सोशल मीडिया पर करना ज़्यादा पसंद करने लगा है और इसी के चलते वह बड़ी गलती कर बैठता है क्योंकि उसे भी नहीं पता होता कि दूसरी तरफ कौन है? कुछ ऐसी ही घटना आगरा में सामने आई है जहां एक युवक ने फेसबुक के जरिए मित्रता की और युवती को दिल बैठा. जब वह सामने आई तो युवक के होश उड़ गए.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. वर्तमान में युवा दोस्ती सोशल मीडिया पर करना ज़्यादा पसंद करने लगा है और इसी के चलते वह बड़ी गलती कर बैठता है क्योंकि उसे भी नहीं पता होता कि दूसरी तरफ कौन है? कुछ ऐसी ही घटना आगरा में सामने आई है जहां एक युवक ने फेसबुक के जरिए मित्रता की और युवती को दिल बैठा. जब वह सामने आई तो युवक के होश उड़ गए. फेसबुक पर दोनों कि कुछ माह पहले ही दोस्ती हुई थी और अपने परवान पर चढ़ गई.

इसका एक कारण यह भी था कि युवती ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया साइट अपलोड कर रखी थीं. उसकी इस खास तस्वीरें को देखकर युवक उसका दीवाना हो गया और चेटिंग भी होने लगी कुछ दिनों के बाद ही युवती को मिलने के लिए कहा और युवती के अनेक बार मना करने के बावजूद भी वह नहीं माना.

 युवती से मिलने के लिए अपनी कसम तक दे दी और कहा कि वह जैसी भी है वह उससे मिलना चाहता है. पेशे से युवक मूल रुप से मथुरा का रहना वाला है और आगरा के नर्सिंग होम में कंपाउंडर है. 

अगर जेब में 786 नंबर का नोट है तो बन सकते हैं लखपति, बस करना होगा ये काम

इस फासले को मिटाते हुए महिला सोमवार को ग्वालियर से आगरा पहुंच गई. जब वह आईएसबीटी पर आ गई तो उसने युवक को फोन लगाया और मिलने के लिए बुलाया. युवक भी काफी सज सवर के पहुंचा क्योंकि वह उससे बहुत दिनों से मिलना चाहता था. 

युवक फेसबुक फ्रेंड से रूबरू हुआ तो उसके होश उड़ गए और पाया कि युवती तो काफी उम्रदराज महिला है. उसे लगा कि युवती ने उसे धोखे में रखा और गलत जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. नतीजतन युवक ने चंद मिनट का बहाना कहकर जाने के लिए कहा तब युवती उसका कारण समझ चुकी थी. बता दें कि युवक की उम्र 25 वर्ष जबकि महिला कि 65 वर्ष थी. 

सीबीएसई 10वीं और 12वीं के छात्र अब ऑनलाइन करें तैयारी

फिर महिला ने उससे बाइक से छोड़ने के लिए कहा जिससे वह अपने घर पहुंच जाती और युवक तैयार हो गया. फिर महिला बाइक पर बैठ गई. जब गुरु की ताल गुरुदारा के सामने पहुंचे ही थे कि महिला ने पर्स से हथौड़ी निकाली और युवक पर प्रहार शुरू कर दिया. इस कारण युवक का सिर फूट गया और खून बहने लगा. 

VIDEO: 'आंटी जी' कहना पड़ा महंगा, बीच बाजार में महिला ने लड़की को जमकर पीटा

युवक ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके कारण भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में युवक को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. फिर पुलिस आई और आरोपित महिला को सिकंदरा थाने लेकर गई. पुलिस ने युवती के पर्स की तलाशी ली तो पता चला कि वह अपने साथ चाकू और चिली पाउडर लेकर आई थी. पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि युवक ने उसका दिल तोड़ा तो उसे सबक सिखाना जरुरी था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें