आगरा में नशेबाजी में चली गोली से युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 12:17 PM IST
  • नशे की हालत में चली गोली साथी के गर्दन में लगी मौत, पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी गिरफ्तार हथियार बरामद, परिजनो का रो रो कर बुरा हाल,
आगरा में नशेबाजी में चली गोली से युवक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: एत्मादुद्दौला क्षेत्र के बजरिया तिराहे पर सोमवार की रात खेल-खेल में रिवाल्वर से गोली चल गई. गोली आदिल नाम के युवक की गर्दन में लगी. घायल को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. देर रात उसने दम तोड़ दिया. मरने से पहले युवक ने अपने बयान दर्ज कराए. उसके आधार पर पुलिस ने धर्मेंद्र वर्मा नाम के सराफा व्यापारी को हिरासत में लिया है, उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है. पुलिस का कहना है कि गोली उससे ही चली है.

प्रकाश नगर निवासी आदिल पुत्र जब्बार पेंटर है. इंस्पेक्टर एत्मादुद्दौला उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आदिल और उसके दोस्त बजरिया तिराहे के पास जमा हुए थे. एक जगह सभी ने पार्टी की. पार्टी के बाद सभी दोस्त तिराहे पर ही खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे. स्टेशन रोड निवासी धर्मेंद्र वर्मा भी वहां मौजूद था. उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है. वह नक्शेबाजी में दोस्तों को रिवाल्वर दिखा रहा था. इसी दौरान गोली चल गई.

आगरा: पैरोल पर छूटे 12 बंदी लौटे, 76 बंदियों की तलाश जारी

गोली आदिल की गर्दन में लगी. धर्मेंद्र ही उसे जख्मी हालत में नर्सिंग होम लेकर पहुंचा. सूचना पर आदिल के परिजन आ गए. उससे पूछताछ की जा रही है. पीड़ित के परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है, परिजन बता रहे हैं,की आदिल घर का सबसे मेहनती लड़का था, वो घर की सारी जिम्मेदारियां लिए रहता था. आदिल के परिजनों ने बताया कि वो घर का सबसे मेहनती लडके था, लेकिन नशे की आदत की वजह से आज ये दिन देखना पड़ रहा है. उन्होंने अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारने की सूचना दी. पुलिस ने छानबीन की तो धर्मेंद्र का नाम सामने आया. उसे हिरासत में लिया गया है.

दुकानदार को फर्जी डेबिट का मैसेज दिखाकर करते थे ठगी, गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें