एयरफोर्स ऑफिसर की रिश्तेदार के साथ जिम में छेड़खानी के मामले में दो और अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 03:08 PM IST
  • एयरफोर्स ऑफिसर की महिला रिश्तेदार के साथ जिम हुई छेड़खानी मामले में दो और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. दोनों आरोपी शहर छोड़कर भाग गए थे. मामले में मुख्य आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा:  शहर में बीते दिनों हुए वरिष्ठ वायु सेना अधिकारी की रिश्तेदार महिला से जिम में छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोपहर बाद दोनों को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को अपने किए पर पछतावा है.पुलिस की कार्रवाई सिर्फ इस मुकदमे तक सीमित नहीं रहेगी. मुख्य आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही बबलू पंडित के क्रिमिनल रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है.

गौरतलब है कि सुभाष पार्क के सामने बैंक कालोनी में रहने वाली महिला के साथ कमला नगर स्थित जिम में छेड़छाड़ हुई थी. जानकारी के मुताबिक दो युवकों ने जिम करते समय उनका वीडियो बनाया था. महिला द्वारा विरोध करने पर उसके साथ अभद्रता की थी. हंगामे पर जिम में मौजूद महिला का देवर आ गया था. आरोपी युवकों ने लोहे की रॉड से महिला के देवर पर हमले की कोशिश की थी. इतना ही नहीं जिम से जाने के कुछ देर बाद आरोपित अपने साथियों के साथ लौटेकर हंगामा किया था. 

आगरा: सिकंदरा क्षेत्र के गैस पाइपलाइन में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

घटना के बाद कमला नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने शुक्रवार की रात मुख्य आरोपित आयुष शर्मा उसके भाई प्रतियुष शर्मा और पिता बबलू पंडित को गिरफ्तार किया था. बेटों का विवाद होने पर पिता जिम में ऐलान बाजी करने आया था. पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. सीओ हरीपर्वत एएसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि मुकदमे में नामजद शशांक और अभिषेक यादव को पकड़ा गया है. दोनों घटना के बाद शहर छोड़ कर भाग गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें