वायुसेना अधिकारी की रिश्तेदार से छेड़छाड़, पांच युवकों के खिलाफ चार्जशीट तैयार

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 05:21 PM IST
  • आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र में वायुसेना अधिकारी की रिश्तेदार महिला से जिम में छे़ड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, महिला के साथ छेड़छाड़ के अलावा मारपीट की भी कोशिश की गई. इसे लेकर चार्जशीट तैयार की गई है और पुलिस ने इसे कोर्ट में भी पेश कर दिया है.
आगरा में महिला के साथ छेड़छाड़ का एक और मामला आया सामने

आगरा.आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र में वायुसेना अधिकारी की रिश्तेदार महिला से जिम में छे़ड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, महिला के साथ छेड़छाड़ के अलावा मारपीट की भी कोशिश की गई. इसे लेकर पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है. मामले में आरोपी भी नामजद किये गए हैं, जिनके खिलाफ सबूत भी जुटाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिम में ही अभ्यास के दौरान दो युवकों ने महिला का वीडियो बनाने की कोशिश की थी.

आगरा के नाई की मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला अपने देवर के साथ कमला नगर में जिम में जाती थी. महिला वायुसेना अधिकारी की रिश्तेदार है. वहीं, जिम में वह चार सितंबर को रोजाना की तरह एक्सरसाइज कर रही थी, लेकिन इसी दौरान दो युवक महिला का वीडियो बनाने लगे और उसे घूरने भी लगे. महिला ने इस बात को लेकर जब युवकों का विरोध किया तो उन्होंने वायुसेना अधिकारी की रिश्तेदार से अभद्रता भी की.

आगरा डीएम प्रभु एन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

महिला अपने देवर के साथ वहां गई थी. ऐसे में महिला की आवाज सुनकर देवर उसके बचाव में आया तो यो युवक मारपीट पर उतारू हो गए. इसी दौरान आरोपियों ने अपने साथियों को बुला लिया. लेकिन तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई और महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. कमला नगर थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा के अनुसार मामले में शशांक गुप्ता, अभिषेक यादव, आयुष शर्मा, प्रत्युश शर्मा और बबलू पंडित को नामजद किया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. वहीं, छह नवंबर को उनके खिलाफ चार्जशीट लगा दी गई है और पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में पेश की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें