आगरा में शराबी दारोगा का तांडव, महिलाओं और दुकानदारों के साथ की मारपीट

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 2:34 PM IST
  • एक दारोगा पर घर में बैठी महिला की पिटाई करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं दारोगा पर दुकानदारों और राहगीरों पर भी डंडे बरसाने का आरोप है. फिलहाल पीड़ितों की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है.
महिलाओं और दुकानदारों से मारपीट

आगरा: एत्मादपुर थाने में तैनात एक दारोगा पर घर में बैठी महिला की पिटाई करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं दारोगा पर दुकानदारों और राहगीरों पर भी डंडे बरसाने का आरोप है. फिलहाल पीड़ितों की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है. इस मामले में दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है.

पीड़ितों के मुताबिक शराब के नशे में आरोपी दारोगा अंकुर राठी पहले अमर कॉलोनी में रहने वाली महिला अपर्णा के घर में घुसा और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद उसने तकिया चौराहे पर स्थित अपने घर में बैठी अफशीन की डंडे से पिटाई की.

जरूरतमंद लोगों को मंगलमय परिवार उपलब्ध कराएगा ऑक्सीजन, जानें कहां करें संपर्क

इतने पर भी दारोगा नहीं रुका. उसने घर के बाहर बैठे दुकानदार असलम के साथ मारपीट की फिर एक मेडिकल स्टोर पर उसने दुकानदार से हाथापाई की. आरोपी दारोगा ने एक राहगीर के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया. जब लोगों ने उस दारोगा को पकड़ने की कोशिश की तो वो अपनी बाइक लेकर फरार हो गया.

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी की चमक बढ़ी, क्या है आज का मंडी भाव

पूरी घटना के बाद पीड़ितों ने थाने जाकर दारोगा के खिलाफ तहरीर दी. फिलहाल इस मामले में विभागीय जांच की जा रही है. एसपी ने सीओ से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट मिलने के बाद दारोगा पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें