फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करना कारोबारी को पड़ा महंगा, युवक ने तड़तड़ा दी गोलियां…

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 10:34 AM IST
  • बुधवार शाम उसने दो दोस्तों के साथ मिलकर स्पेयर पार्ट्स कारोबारी पर फायरिंग की। सदर पुलिस ने दर्श समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।
फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करने पर कारोबारी पर फायरिंग (फाइल फोटो)

आगरा फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करना एक कारोबारी को भारी पड़ गया। दरअसल, सदर निवासी दर्श गौतम ने फिर से शहर में दहशत फैलाने का काम किया है। बुधवार शाम उसने दो दोस्तों के साथ मिलकर स्पेयर पार्ट्स कारोबारी पर फायरिंग की। सदर पुलिस ने दर्श समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

जन्मदिन में शराब पीकर बाइकर्स गैंग की ताबड़तोड़ फायरिंग से हिला पटना, गिरफ्तार

सदर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले दर्श के दोस्तों ने उसके साथ फेसबुक पर फोटो के साथ पोस्ट डाली थी। जिसपर स्पेयर पार्ट्स कारोबारी नवीन कुमार ने कमेंट कर दिया था। इसी बात को लेकर नवीन और दर्श में टशन चल रही थी। बुधवार शाम को शमसाबाद रोड स्थित कृष्णा वाटिका के सामने नवीन कुमार पर फायरिंग की गई। उनकी पीठ में छर्रे लगे थे। नवीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। नवीन की तहरीर पर रमन चौधरी, अरू उर्फ अभिषेक और दर्श गौतम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों आरोपित फरार हैं।

जमीन के लिए पटना में फिर हुई हत्या, बदमाशों ने घर पर चढ़कर दागी गोलियां

थाना प्रभारी ने बताया कि छानबीन में पता चला है कि दर्श गौतम ने 29 जनवरी 2020 को सिकंदरा निवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। किशोरी को मरणासन्न हालत में भगवान टॉकीज चौराहे पर फेंक गया था। थाना न्यू आगरा में मुकदमा किया गया था। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर दर्श को अलीगढ़ से गिरफ्तार किया था। तब उसे जेल भेजा था। अभी वह जमानत पर बाहर है।

अन्य खबरें