जूता कारीगर की हत्या से जुड़ा एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी है फरार

Smart News Team, Last updated: 13/01/2021 03:31 PM IST
आगरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की कोशिश की गई थी. घटना के कुछ दिनों बात बीते रविवार को जूता कारीगर की मौत हो गई. वहीं, मामले में पुलिस ने हाल ही में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.
पटना में चार साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार, रेप आरोपी गिरफ्तार

 आगरा में जूता कारीगर और उसके तीन बच्चों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की कोशिश की गई थी. घटना के कुछ दिनों बात बीते रविवार को जूता कारीगर की मौत हो गई. वहीं, मामले में पुलिस ने हाल ही में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम संजय बताया जा रहा है. हालांकि, मामले में मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

मामले के बारे में बात करते हुए सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी सरजू की तलाश में दबिश दी जा रही हैं. वहीं, दूसरी और पिता की मौत के बाद से ही जूता कारीगर के तीनों बच्चे खुशी, ईशानी और रिशांत अपनी मां और पिता की याद में रोए जा रहे हैं. इन दिनों जहां खुशी और रिशांत राजपुर चुंगी में रहने वाली अपनी बुआ नगीना के घर रह रहे हैं. वहीं, मझली बेटी ईशानी अपने फूफा कैलाशी के घर में रह रही है.

बर्ड फ्लू से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग को मिली टैमीफ्लू टैमीफ्लू टैबलेट

बता दें कि पड़ोस में रहने वाले सरजू ने बहला-फुसलाकर सोनू की पत्नी को भगा ले गया. ऐसे में इस बात की शिकायत सोनू ने पुलिस में कर दी थी. इस बात से गुस्सा होकर सरजू ने सोनू और उसके तीनों बच्चों पर सोते समय केरोसिन छिड़क दिया और आग लगा दी. मामले में सोनू और उसके तीनों ही बच्चे बुरी तरह से झुलस गए थे. वहीं, बताया जा रहा है कि आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा, साथ ही वहीं से उसे जेल भी भेज दिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें