आगरा: घर में बच्ची ने तेज की टीवी की आवाज तो पुलिस अफसर को आया गुस्सा, TV जब्त

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 7:19 AM IST
  • इन दिनों एक पुलिस अफसर टीवी कांड के कारण चर्चाओं में है. वह जिस सरकारी घर में रहते हैं. पास के गरीब के घर में तेज आवाज में टीवी चल रहा था जो कि इन साहब को पंसद नहीं आया. इन्होंने सिपाहियों को भेजकर टीवी उठवा लिया.
वाराणसी एसएसपी ने मंडुआडीह थानाध्यक्ष को पुलिस लाइन हाजिर किया

आगरा. इन दिनों एक पुलिस अफसर टीवी कांड के कारण चर्चाओं में हैं.  वह जिस सरकारी घर में रहते हैं. उसके पास ही एक गरीब का घर है. इस घर में तेज आवाज में टीवी चल रहा था जिससे कि साहब इतना आया गुस्सा कि सिपाहियों को भेजकर टीवी ही उठवा लिया. 

पिछले दो दिन से महिलाएं उनके ऑफिस के चक्कर काट रही हैं ताकि उन्हें अपना टीवी वापस मिल जाएं. कहा जा रहा है कि पुलिस साहब नई उम्र के है और पुलिसकर्मी भी उनसे घबराते हैं. थोड़े गुस्से वाले हैं पता नहीं कब किस पर गुस्सा हो जाएं.  

यह पुलिस ऑफिसर जिस सरकारी घर में रहते हैं. उसके पास गरीब परिवार रहता है जिसका कि पीड़िता का नाम जेपी है. मंगलवार की सुबह सात बजे गरीब परिवार की बच्ची ने तेज आवाज में टीवी चला दिया. इसकी आवाज सुन पुलिस अफसर उठ गया. अपने चार सिपाहियों को निर्देश दिया कि जाओ टीवी उठा लो. फिर क्या साहब की बात को मानकर टीवी उठवा लिया गया और गाड़ी में रख साहब ऑफिस लेकर आ गए. एक शहर के थाने के माल खाने में जमा करा दिया. 

महिला जेपी ने पता किया कि सिपाही कौन थे और वह अपनी जेठानी रचना के साथ सिपाहियों से मिली बात की. उन्होंने साफ कह दिया कि टीवी नहीं दे सकते. इसके लिए साहब से तुम्हें मिलना होगा. पिछले दो दिनों से महिलाएं पुलिस लाइन से साहब के कार्यालय आ रही है लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पा रही. इस कारण वह काफी परेशान है, महिलाएं रोते हुए कह रही है कि सालों से उसी मकान में रह रहे हैं लेकिन कभी ऐसी दिक्कत नहीं हुई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें