आगरा में बदहाल सड़कों पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, कैंजरा घाट मार्ग पर लगाया जाम

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 06:25 PM IST
  • आगरा में बदहाल सड़कें लोगों के लिए परेशानियां बनती जा रही हैं. इन बदहाल सड़कों पर जलभराव की समस्या भी होने लगी, जिसे लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश नजर आया. इतना ही नहीं, जलभराव और बदहाल सड़कों को लेकर ही गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह से ही कैंजरा घाट मार्ग पर जाम भी लगा दिया.
आगरा में बदहाल सड़कें लोगों के लिए परेशानियां बनती जा रही हैं

आगरा: आगरा में बदहाल सड़कें लोगों के लिए परेशानियां बनती जा रही हैं. इन बदहाल सड़कों पर जलभराव की समस्या भी होने लगी, जिसे लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश नजर आया. इतना ही नहीं, जलभराव और बदहाल सड़कों को लेकर ही गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह से ही कैंजरा घाट जाने वाले मार्ग पर डेढ़ घंटे जाम लगाकर हंगाया किया. इतना ही नहीं, उन्होंने प्रदर्शन के दौरान अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

हालांकि, गांव वालों ने पुलिस के समझाने के बाद कैंजरा घाट मार्ग पर लगाए गए जाम को खोल दिया. इससे पहले ग्रामीणों के प्रदर्शन के कारण मार्ग के दोनों और वाहन फंसे रहे. वहीं, ग्रामीणों ने रास्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि कैंजरा घाट जाने वाला मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है. सड़क के दोनों और नालियां भी नहीं बनी हैं, जिससे बस्ती का पानी भी यहां पर भर जाता है. ऐसे में कैंजरा घाट मार्ग से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों को सामना भी करना पड़ता है.

आगरा के बाजारों और स्मारकों को जोड़ेगी मेट्रो, पर्यटन कारोबार में भी होगी वृद्धि

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 8:30 बजे कैंजरा घाट मार्ग से एक महिला गुजर रही थी. जिसका संतुलन बिगड़ने पर वह कीचड़ में गिरकर घायल हो गई. महिला के कीचर में गिरने से ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया. इसपर गुस्साए लोग एकत्रित होकर हंगामा भी करने लगे. उन्होंने बीच रोड पर तख्त और लाठी-डंडे लगाकर जाम लगा दिया. इस बीच जमकर नारेबाजी की गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे इंस्पेक्टर विनोद कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने काफी देर तक समझाया, इसके बाद ही ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें