दुल्हन की विदाई में बारातियों पर हमला, चले ईंट-पत्थर, भाई-बहनोई घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 8:26 PM IST
  • आगरा के जसराना थाना क्षेत्र में शादी के बाद बारातियों द्वारा एक गाड़ी पीछे करवाने के विवाद में युवकों ने बारातियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसमें बीचबचाव के लिए आए दुल्हन के भाई और बहनोई घायल हो गए. जब तक पुलिस पहुंची तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे.
बरातियों पर हमले के दौरान दुल्हन का भाई हुआ घायल आरोपी अभी तक फरार

आगरा. आगरा के जसराना में शादी के बाद विदाई के दौरान गाड़ी को पीछे करवाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया. जब बारातियों ने विरोध किया तो गाड़ी में बैठे युवकों ने बारातियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में बीच बचाव करने आए लड़की के भाई और बहनोई को भी दबंग युवकों ने पीटकर घायल कर दिया. झगड़े की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस के आने से पहले ही आरोपी युवक वहां से फ़रार हो गए थे.

मंगलवार की शाम को जसराना थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेलमपुरी में शादी थी. जो कि वहीं के निवासी मोहम्मद अकरम की बेटी तहसीन की शादी आगरा के ही खंदौली के बिसावर से हो रही थी. शादी होने के बाद जब तसरिन की विदाई हो रही थी. उसी दौरान एक गाड़ी को पिछे करवाने को लेकर गाड़ी  वालों और बारातियों के बीच विवाद हो गया. देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडो से बारातियों पर हमला कर दिया. साथ ही बारातियों पर घरों के छत पर से बारातियों पर ईट पत्थर भी बरसाने शुरू कर दिए.

आगरा: घर में घुस नाबालिग के साथ पड़ोसी करने लगा छेड़खानी, भीड़ ने की जमकर धुनाई

इस हमले में दुल्हन के भाई मोहम्मद हबीब ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उससे भी मारपीट कर घायल कर दिया. बवाल को ज्यादा बढ़ते देख किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद जसराना थाने की पुलिस मौके पर पहुची लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से फरार हो गए थे. लकड़ी के भाई ने पुलिस को बताया कि गाड़ी सवार आधा दर्जन युवकों ने उनपर लाठी डंडो से हमला किया था. हमले के दौरान अपराधियों ने एक बरती की चेन भी उसके गले से तोड़कर चुरा ली.

भारत आकर साध्वी बनी जर्मनी की लड़की, नाम रखा पार्वती, आगरा पुलिस को बोली- धन्यवाद

 उसने आगे बताया कि इस हमले में उसे और उसके बहनोई गुलफाम को भी काफी चोटे आई है. पुलिस ने घटना की सूचना पाकर अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है. लेकिन फिर भी अभी तक पुलिस घटना की तहरीर का इंतजार कर रही है. जिससे आगे की कार्यवाही की जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें