भाजपा नेता के घर को आग लगाकर फूंकने की कोशिश, पेट्रोल डालकर कार को जलाया

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 12:40 PM IST
  • आगरा में सोमवार की देर रात भाजपा नेता के घर को आग लगाने की कोशिश की गई. घर के परिसर में खड़ी गाड़ी को जलाकर राख किया गया.
आगरा में भाजपा नेता के घर को आग लगाकर जलाने की कोशिश(सांकेतिक फोटो)

आगरा. उत्तर प्रदेश की ताजनगरी में भाजपा नेता के घर को आग लगाने की कोशिश की गई. सोमवार की रात करीब दो बजे अज्ञात लोगों ने बीजेपी नेता प्रेमचंद कुशवाहा के घर के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए. घर के परिसर में खड़ी गाड़ी को फूंक दिया गया. भाजपा नेता का कहना है कि उनके घर को भी जला देने की साजिश की गई थी. भाजपा नेता का कहना है कि दरवाजे-खिड़कियों पर पेट्रोल छिड़का गया था. 

भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाहा ने बताया कि रात करीब 2 बजे उनके छोटे भाई की धुंए के कारण नींद खुली तो उसने देखा कार जल रही थी. नेता के भाई ने शोर मचाया तो सभी की नींद खुल गई. घर से बाहर आने की कोशिश की तो पाया कि घर के दरवाजे बाहर से बंद थे. भाजपा नेता ने बताया कि सबमर्सीबल की मदद से आग बुझाई गई लेकिन तब तक गाड़ी जलकर राख हो गई थी. बीजेपी नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. 

भाजपा नेता कुशवाहा का कहना है कि पिछले 17 दिनों से बसई इलाके में चल रही अवैध मंडी के खिलाफ आंदोलन चल रहा था. अवैध मंडी को लेकर उन्होनें शासन से शिकायत की थी जिसको लेकर कुछ लोग नाराज थे. अवैध मंडी को हटाने के लिए शासन की तरफ से आदेश भी आ गया था. बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा इसी से नाराज कुछ लोगों ने उनके घर को आग लगाने की कोशिश की है.  

लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोले मंत्री अजय मिश्रा- घटनास्थल पर नहीं था मेरा बेटा होता तो नहीं बचता जिंदा

आगरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा नेता प्रेमचंद कुशवाहा के घर के पास के एक मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है. आरोपियों की पहचान होने के बाद उन्हें अरेस्ट किया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें