शहनाई वाले घर में छाया मातम, अपने निकाह से 2 दिन पहले शख्स ने फांसी लगाकर दी जान

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 09:33 AM IST
  • आगरा के सदर थाना क्षेत्र स्थित नार्थ रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।
Auto Driver commits suicide due to Corona Lockdown in Patna

आगरा में एक परिवार में शहनाई बजने ही वाले थे, मेहमान आने शुरू हो गए थे, शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी, मगर किसी की ऐसी नजर लगी की खुशियों भरा घर पलभर में मातम में बदल गया। आगरा के सदर थाना क्षेत्र स्थित नार्थ रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। शनिवार सुबह जानकारी पर पहुंची पुलिस और परिवार के लोगों ने शव की शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि युवक का 27 जुलाई को निकाह होने वाला था। वहीं परिवार वाले आत्महत्या का कारण नहीं बता पाए।

सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी ने खोले कई बड़े नाम, कारोबारियों को सता रहा बीवी का डर

दरअस, सुल्तानपुरा निवासी मोअज्जिम (22) पेशे से ऑटो चालक थे। शहीद नगर की रहने वाली युवती से उनका रिश्ता तय हुआ था। आने वाली 27 जुलाई को दोनों का निकाह था। घर में रिश्तेदार भी आ चुके थे। परिवार के लोग बरात की तैयारियों में जुटे थे। तभी यह हुआ। 

परिजनों ने बताया कि मोअज्जिम शुक्रवार की दोपहर को घर से निकला था। देर शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने सोचा कि शायद किसी दोस्त के यहां रुक गया होगा। वह सुबह होने का इंतजार करने लगे।

कोरोना मरीज को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे निजी अस्पताल, जमकर वसूल रहे पैसा

शनिवार की सुबह करीब सात बजे नार्थ रेलवे कॉलोनी में अस्पताल के पीछे बने पार्क में लोग टहलने के लिए आए थे। उन्होंने पानी की टंकी की सीढ़ियों पर युवक का शव लटका देखा। लोगों के होश उड़ गए। युवक ने साफी से फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। 

सूचना पर थाना सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने जब शव की शिनाख्त कराई तो परिवार के लोग भी पहुंच गए। सदर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। कोई भी बात करने की स्थिति में नहीं है। फिर भी आत्महत्या के कारणों की जानकारी की जा रही है।

अन्य खबरें