आगरा घूमने आई युवती का ऑटो चालक ने किया रेप, मदद का दिया था झांसा

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 1:16 PM IST
  • आगरा में फेसबुक के एक दोस्त से मिलने आई नोएडा की युवती से ऑटो चालक ने बलात्कार किया. ऑटो चालक ने युवती को मदद का झांसा दिया और फिर उसके साथ रेप किया.
आगरा घूमने आई युवती का ऑटो चालक ने किया रेप, मदद का दिया था झांसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में फेसबुक से एक दोस्त से मिलने आई नोएडा की युवती से ऑटो चालक द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. ऑटो चालक ने पहले तो युवती को मदद का झांसा दिया और उसके बाद उसने युवती के साथ रेप किया. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती आगरा अपने फेसबुक के दोस्त से मिलने के लिए आई थी, लेकिन आरोपी ने उसे धोखा दे दिया और बीच रास्ते में छोड़कर ही फरार हो गया. ऐसे में ऑटो चालक ने युवती से मिलकर उसे मदद का झांसा दिया.

ऑटो चालक मदद के बहाने पहले युवती को अपने दोस्त के घर ले गिया और उसे कमरा दिला दिया. उसने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ रेप किया. वहीं, बीते शुक्रवार को युवती के परिजन भी आगरा पहुंच गए. वह युवती को तुरंत ही थाने लेकर गए और ऑटो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पीड़ित युवती नोएडा की रहने वाली है, जिसकी उम्र करीब 19 वर्ष है. उसकी दोस्ती करीब छह महीने पहले आगरा के एक युवक से हुई थी.

छात्रा पर अंजान युवक ने बनाया दोस्ती का दबाव, फिर भेजने लगा अश्लील वीडियो

पुलिस के मुताबिक दोनों ही मोबाइल पर चैटिंग करते थे. युवती पहले से ही शादीशुदा थी, लेकिन वह अपने पति से अलग रह रही थी. ऐसे में युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया था. युवक के बहकावे में आकर युवती चार मार्च को आगरा आ गई, लेकिन वह कुछ देर में आने की कहकर छोड़कर उसे चला गया और लौट कर नहीं आया. युवक के न आने पर युवती वाहन का इंतजार करने लगी, तभी ऑटो चालक वहां आया और उसने युवती को मदद करने का झांसा दिया.

सवारियों को बेहोश कर लूटपाट करता था गैंग, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें