आगरा: तंत्र-मंत्र के नाम पर बाबा ने की ठगी, सोने के कंगन लेकर हुआ फरार

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 02:52 PM IST
  • आगरा में नौकरी ढूंढ रहे वृद्ध को बाबा द्वारा तंत्र मंत्र के नाम पर ठगने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस में दे दी है और पुलिस भी बाबा की तलाश में लगी हुई है.
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. आगरा के कमला नगर में नौकरी का संकट दूर करने के नाम पर एक बाबा ने तंत्र-मंत्र के सहारे वृद्ध को ठग लिया. बाबा ने वृद्ध से सोने के कंगन ठग लिए और वहां से फरार हो गया. पीड़ित का नाम विनोद कुमार बताया जा रहा है, जिनकी उम्र करीब 55 वर्ष है. वह कई दिनों से नौकरी की तलाश में लगे हुए थे. इस बीच ही उन्हें एक बाबा के बारे में जानकारी मिली. विनोद बाबा से मिलने गए, जिसने उनकी कुंडरी में दोष बताया. बाबा ने कहा कि वह इसे तंत्र और मंत्र के सहारे दूर कर सकते हैं.

बाबा ने विनोद को यह भरोसा दिलाया कि तंत्र-मंत्र के जरिए उन्हें नौकरी मिल जाएगी. बाबा ने इसके बाद विनोद को बीते बुधवार को अपने साथ सोने के जेवर लेकर बुलाया था, साथ ही कहा था कि वह जेवरात के साथ पूजा करके उसे वापस लौटा देंगे. बाबा के कहे अनुसार विनोद सोने का कंगन साथ लेकर बाबा के पास पहुंचे. इसके बाद बाबा ने उस कंगन को लाल कपड़े में बांध दिया और तंत्र-मंत्र करने का नाटक करने लगा. इसके बाद बाबा किसी बहाने से दुकान से बाहर चला गया, लेकिन तीन घंटे बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा.

आगरा में हुई बछड़े और बछिया की अनोखी शादी, दहेज में मिली वॉशिंग मशीन

मामले को लेकर विनोद को बाबा पर शख हुआ, जिसके बाद वह शिकायत लेकर थाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस को सूचना दी और बाबा के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई. मामले को लेकर इंस्पेक्टर ने बताया कि बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, निरीक्षक ने इस बारे में कहा कि तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें