बाहुबली विधायक विजय मिश्र चित्रकूट से आगरा सेंट्रल जेल किए गए शिफ्ट

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 09:52 PM IST
  • भदोही के विधायक को शनिवार देर रात आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया. इसके पहले उन्हें चित्रकूट सेंट्रल जेल में रखा गया था.  
बाहुबली विधायक विजय मिश्रा

आगरा: भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को शासन के निर्देश पर शनिवार देर रात आगरा की सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया. अब विधायक विजय मिश्र को हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है.  इसके साथ ही रविवार को विधायक की पुत्री सेंट्रल जेल पहुंचीं और उन्हें जरूरी सामान दिया. 

जानकारी के मुताबिक पहले विधायक को नैनी (प्रयागराज) सेंट्रल जेल में रखा गया था. लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते 17 अगस्त को नैनी से चित्रकूट जेल शिफ्ट कर दिया गया था. जिसके बाद शासन के आदेश पर शनिवार की देर रात विधायक को कड़ी सुरक्षा में आगरा सेंट्रल जेल भेजा गया.  हाई सिक्योरिटी सेल में बंदी रक्षक भी आसानी से नहीं जा सकते हैं. सिर्फ जिनकी ड्यूटी होती है, उन्हीं को जाने की अनुमति होती है. इसके साथ ही वहीं रविवार सुबह विधायक विजय मिश्र की पुत्री सेंट्रल जेल पहुंची और जरूरी सामान आदि दिया. बता दें कि क्योंकि कोरोना महामारी के चलते जेलों में मुलाकात बंद चल रही है इसलिए सामान आदि जांच के बाद पहुंचाया जाएगा.

हाथरस कांड को लेकर आगरा में मचा बवाल, हुआ पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

गौरतलब है कि भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के ऊपर उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने चार अगस्त को उनके मकान को कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे में विधायक के साथ ही उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्र, पुत्र विष्णु मिश्र भी नामजद हैं. विधायक को हाई सेक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए जाने पर सेंट्रल जेल के वरिष्ठ अधीक्षक वीके सिंह ने कहा कि शासन के निर्देश पर चित्रकूट जेल से विधायक विजय मिश्र को सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. विधायक को हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है. उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें