आगरा में बीकॉम की छात्रा का हुआ अपहरण, पुलिस ने परिजनों से लगवाए थाने के चक्कर

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 04:49 PM IST
  • आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली 18 साल की लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है. लड़की के परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका पर पुलिस को सूचना दी. लेकिन पुलिस भी परिजनों को थाने और चौकी के चक्कर लगवाती रही.
आगरा में दिखी पुलिस की लापरवाही देर से हुआ अपहरण लड़की का केस दर्ज

आगरा.आगरा में आए दिन अपराध के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली 18 साल की लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है. लड़की के परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका पर पुलिस को सूचना दी. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि मामले को लेकर पुलिस की भी लापरवाही देखने को मिली. दरअसल, पुलिस भी लगातार परिजनों से शाम तक चौकी और थाने के चक्कर ही लगवाती रही, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया.

आगरा: खुदाई के दौरान टूट गई पाइपलाइन, पानी की सप्लाई हुई बाधित

परिजनों ने लड़की के लापता होने को लेकर विधायक रामप्रताप सिंह चौहान से भी गुहार लगाई. विधायक ने मामले को लेकर एसएसपी से बात की, तब जाकर पुलिस ने रात नौ बजे के करीब परिजनों की सूचना के आधार पर मुकदमा दर्ज किया. लड़की के परिजनों ने इस मामले में एक युवक को भी नामजद किया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह करीब 11 बजे कॉलेज जाने के बारे में कहकर ही घर से निकली थी. लेकिन दोपहर तीन बजे तक वह घर से वापस नहीं आई. इसपर लड़की की तलाश शुरू की गई. वहीं, जब कॉलेज जाकर देखा गया तो वहां कॉलेज का भी गेट बंद मिला.

लड़की को लेकर छात्रा की दोस्त से भी बातचीत की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई. आखिरी में परिजनों ने थाने में इस मामले की सूचना दी. लेकिन थाने ने भी उन्हें चौकी भेज दिया और मुकदमा दर्ज नहीं किया. वहीं, एसएसपी के सीयूजी नंबर पर फोन किया गया तो पीआरओ ने कॉल उठाया. ऐसे में हार मानकर परिजनों ने एक परिचित की मदद से विधायक से गुहार लगाई और इसके बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें