आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई बाइक दुर्घटना, पिता-पुत्र की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 9:08 PM IST
  •  आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते बुधवार रात बाइक दुर्घटना का मामला सामने आया है. बाइक दुर्घटना में पिता और पुत्र दोनों की ही मौत हो गई. हादसा शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग छह किलोमीटर की दूरी पर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है.
आगरा में हुआ सड़क हादसा

आगरा: आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते बुधवार रात बाइक दुर्घटना का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस बाइक दुर्घटना में पिता और पुत्र दोनों की ही मौत हो गई. हादसा शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग छह किलोमीटर की दूरी पर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. हादसे का शिकार हुए लोगों का नाम राजाराम शिंदे और दुर्गेश शिंदे है. जहां राजाराम शिंदे की उम्र 59 वर्ष है तो वहीं दुर्गेश की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है.

इस बारे में बात करते हुए सुनेरा पुलिस थाने के एएसआई रमेश यादव ने जानकारी दी की दोनों ही पिता और पुत्र किसी से मिलने के लिए जा रहे थे. लेकिन उसी दौरान रोड पर एक ढाबे के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों ही गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यमुना एक्सप्रेस पर पलटी दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस, 12 यात्री घायल

पुलिस के मुताबिक शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच अभी भी जारी है. बता दें कि सड़क दुर्घटना का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली से ओरैया जा रही वोल्वो बस भी टायर फटने के कारण यमुना एक्सप्रेस पर पलट गई, जिसमें 12 लोग घायल हो गए. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और बस को भी क्रेन की मदद से सीधा करवाया. वोल्वो बस के पास हुई यह घटना भी मथुरा और आगरा के बीच ही हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें