आगरा में ज्वैलर की दुकान से चुराई बाइक, CCTV फुटेज की मदद से पकड़े चोर

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Nov 2020, 12:13 AM IST
  • आगरा में एक ज्वेलरी शॉप के सामने से बाइक चोरो ने बाइक पर अपना हाथ साफ कर दिया. शॉप में लगी सीसीटीवी कैमरे में बाइक लूटेरों की सभी हरके रिकॉर्ड हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरो को पकड़कर जेल भेज दिया.
सीसीटीवी फुटेज से बाइक चोरो को पकड़ा पुलिस ने

आगरा में गुरुवार को एक ज्वेलरी शॉप के सामने से बदमाशों ने बाइक चोरो कर ली. बाइके लूटेरो की सभी सरकते शॉप में लगी सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई. फुटेज में सदफ दिखा की बदमाश दुकान पर किसी चीज के प्रचार के लिए पंफ्लेट चिपकाने के बहाने से आये और दुकान के बाहर कड़ी बाइक को चुरा ले गए. फुटेज के आधार पर पुलिस ने तत्परता दिखते हुए बाइक चोरो को पकड़ लिया और साथ में उनके पास से चोरी की हुई बाइक भी बरामद की. पुलिस ने बदमाशों को जेल भेज दिया.

यह वारदात कैलाशपुरी में हुई। वहां पर श्रीकृष्ण जवैलर्स की दुकान पर जगदीशपुरा के आवास विकास कॉलोनी के निवासी अनूप वर्मा काम करते है. वह वहां पर अपनी बाइक से जाते है. रोज की तरह वह गुरुवार को भी अपनी बाइक से काम पर गए और दुकान के सामने कड़ी कर दी. दोपहर के करीब 3:15 बजे डॉ युवक आए. दुकान के मालिक ने उन दोनों युवको से उनका परिचय पूंछा. दुकान पर आए युवकों ने स्वयं को होम सर्विस देने वाली एक दुकान का कर्मचारी बताया और दुकान पर पंफ्लेटे लगाकर चले गए. उन युवको के जाने के कुछ देर बाद अनूप की बाइके चोरी होने की जानकारी हुई.

सावधान! दिवाली पर सैनिटाइजर लगाकर ना जलाएं दीये और पटाखे, हो सकती है दुर्घटना

जब अनूप ने दुकान की सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमे पंफ्लेटे चिकने आये युवक उसकी बाइक को ले जाते हुए दिखे. इसकी सुचना अनूप ने तुरंत पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दुकान पर लगे हुए पंफ्लेट के नम्बर पर फोन किया और उस दुकान पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों चोरो को वहीं दूकान पर बैठा हुआ पाया और मौके पर ही पकड़ लिया. पुलिस ने उन दोनों युवकों के पास से चोरी की हुई बाइक भी बरामद किया.

दिवाली और छठ पर टिकट कंफर्म करने का झांसा दे रहीं है फर्जी वेबसाइट्स, रहें सावधान

स्थानीय थाने के प्रभारी बैजनाथ सिंह ने बताया कि बाइक चुराने वाले शांतनु और भोला दोनों ही किशोरपुरा के रहने वाले है. दोनों आरोपी छोटे मोठे काम करते है. अक्सर ये बाल कटिंग, बिजली फिटिंग, फ्रिज की सेवा करने वाली दुकान की सर्विस के पंफ्लेट बाटने का काम करते है. जब इन्होने बाइक को देखा तब उन्होंने उसे भी पर कर दिया. दोनों के ऊपर चोरी करने का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें