आगरा: मार्बल कारोबारी महिला पर बाइक सवार ने तानी पिस्टल, पुलिस ने आज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Aug 2021, 3:24 PM IST
  • शिवा मार्बल के मालकिन गीता शुक्ला पर बाइक सवार ने पिस्टल तान दिया था. हालांकि लूटपाट जैसी कोई प्रयास नहीं किया गया. इंस्पेक्टर अजय कौशल के अनुसार महिला के शिकायत पर आज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
आगरा में बाइक सवार बदमाश ने मार्बल कारोबारी महिला पर तानी पिस्टल.( सांकेतिक फोटो )

आगरा: गुरुवार शाम करीब 4 बजे शमसाबाद मार्ग पर शाम महिला कारोबारी के ऊपर हमला हुआ. महिला का आरोप है की बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने उन पर पिस्टल तान दिया था. शोर मचाने पर भाग गए. पीड़िता ने सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. फिलहाल अभी तक बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है. पीड़ित महिला ने किसी से किसी भी तरह के रंजिश से इंकार किया है.

पीड़ित महिला गीता शुक्ला मार्बल का व्यवसाय करती है. वह राजपुर चुंगी में अपने पिता डॉक्टर आरडी शुक्ला के साथ रहती है. पिता का क्लीनिक घर के पास ही है. वहीं पीडिता का पन्ना पैलेस के पास शिवा मार्बल के नाम से दुकान है. महिला के अनुसार वह शाम को स्कूटी से क्लीनिक से अपनी दुकान जा रही थी . उसने जैसे ही अपने दुकान के आगे स्कूटी खड़ी की बाइक पर सवार दो युवक उनके नजदीक आया और गर्दन को पकड़ने की कोशिश की. दोनों आरोपी ने हेलमेट पहन रखा था. शोर मचाने पर एक बदमाश ने पिस्टल निकाल कर तान दिया. महिला घबरा गई ,बचने के लिए भागने के क्रम में गिर पड़ीं. इतने में भीड़ जमा हो गई लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे.

आगरा में थैले काटकर चोरों ने उड़ाए जेवरात, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल के अनुसार महिला के शिकायत पर आज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बाइक सवार का पता लगाया जा रहा है. पीड़ित महिला ने कहा है की उनकी किसी से रंजिश नहीं है इस मामले में आरोपी द्वारा लूट का प्रयास भी नहीं हुआ है. इसलिए मामला थोड़ा अलग है. पुलिस उस क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें