बाइक सवार बदमाशों ने इवेंट कंपनी के डायरेक्टर को मारी गोली, कंधे पर लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 03:46 PM IST
  • आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में नुनिहाई लिंक रोड पर इवेंट कंपनी के डायरेक्टर को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली इवेंट कंपनी के डायरेक्टर के कंधे में लगी, जिससे वह घायल हो गया.
बाइक सवार बदमाशों ने इवेंट कंपनी के डायरेक्टर को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में नुनिहाई लिंक रोड पर इवेंट कंपनी के डायरेक्टर को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली इवेंट कंपनी के डायरेक्टर के कंधे में लगी, जिससे वह घायल हो गया. ऐसे में तुरंत ही उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी और इवेंट कंपनी के डायरेक्टर को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से बाइक पर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए. ऐसे में मामले को लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

आगरा में हुई यह घटना बीते बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. इवेंट कंपनी के डायरेक्टर का नाम अमित तिवारी बताया जा रहा है जो कि संजय प्लेस में बने कार्यालय में कार्यरत हैं. बीते बुधवार की रात वह कार से अपने कुछ दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे. लेकिन नुनिहाई लिंक रोड पर पहुंचने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार को रोक दिया और उनसे विवाद करना शुरू कर दिया. इस बीच ही एक बदमाश ने उनपर गोली चला दी.

आगरा में जूता निर्यातकों पर पड़ी दोहरी मार, कच्चे चमड़े पर लगाया 10 फीसदी कर

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग उन बदमाशों को पकड़ने पहुंचे, लेकिन तब तक वह फायरिंग करते हुए तमंचा लहराते हुए वहां से भाग निकले. बताया जा रहा है कि बदमाश कुल चार थे, इनमें से पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि एक का नाम रोहित है. पुलिस बदमाश का नाम सामने आने के बाद उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. हालांकि, वह पुलिस के हाथ नहीं आए हैं और घटना के बाद से ही अपने घरों से फरार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें