यूपी चुनाव: हाथरस में भाजयुमो नेता को लगी गोली, अस्पताल में मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 7:34 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद हाथरस में भाजयुमो के महामंत्री कृष्णा यादव की संदिग्ध अवस्था में गोली लगने से मौत हो गई. बीजेपी नेता की मौत की जांच यूपी पुलिस ने शुरू कर दिया है.
हाथरस में UP चुनाव वोटिंग के बाद भाजयुमो के महामंत्री को मारी गोली, हुई मौत

आगरा. उत्तर प्रदेश के हाथरथ के सिकंदराराऊ में बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री कृष्णा यादव रविवार दोपहर को संदिग्ध अवस्था में गोली लग गई. बीजेपी महामंत्री घायल अवस्था में घर के ऊपरी कमरे में मिले. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें अलीगढ़ जेएन मेडिकल रेफर कर दिया गया. जहां पर बजे नेता की मौत हो गई. बीजेपी नेता को गोली लगने की सुचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची. जिन्होंने इसकी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने इस बीजेपी नेता की संदिग्ध अवस्था में मौत के बारे में बताया कि कृष्णा यादव को गोली लगने की सुचना मिलने पर वः मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक उनके परिजन उन्हें अलीगढ़ ले जा चुके थे. जिसके बाद उन्होंने उस कमरे की तलशी की जिमसें वह घायल अवस्था में मिले थे. जहां पर उन्हें एक पिस्टल और एक कारतूस का खोला मिला है. पुलिस ने आगे बताया कि बीजेपी नेता के कनपटी के पास गोली लगी है. वहीं पुलिस अब बीजेपी नेता को गोली लगने की वजह तलाशने में लगी हुई है.

ताजमहल दिखाने ले गया बॉयफ्रेंड, कार में कनपटी पर पिस्टल रख किया युवती से रेप

पुलिस ने बीजेपी नेता कृष्णा यादव के बारे में बताया कि वह सिकंदराराऊ स्थित आवास पर रहते थे. साथ ही वह गोरक्षा दल में लंबे समय से कार्यरत थे. करीब छह महीने पहले ही कृष्णा यादव को भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकारिणी में जिला महामंत्री बनाया गया था. बीजेपी नेता के मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं परिजन भी बीजेपी नेता की मौत का कुछ साफ कारण नहीं बता पा रहे है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें