नाइट कर्फ्यू के दौरान कारोबारी की घर में घुसकर हत्या, लाखों के नगदी-जेवरात की लूट

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 11:56 PM IST
  • आगरा में नाइट कर्फ्यू के दौरान बुजुर्ग व्यापारी की बदमाशा ने घर में घुसकर हत्या कर दी. सुबह चौकीदार ने लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस के साथ आइजी रेंज ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया.
आगरा में शातिर बदमाशों ने बीजेपी नेता के भाई की हत्या कर दी. प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में नाइट कर्फ्यू के दौरान सोमवार की रात को शातिर बदमाशों ने भाजपा नेता के व्यापारी भाई की हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारे लाखों की नगदी और जेवरात चोरी करके ले गए हैं. सुबह जब चौकीदार ने कमरे को खुला देखा तो अंदर गया. अंदर व्यापारी की लाश देखकर होश उड़ गए. सूचना मिलने पर पुलिस के साथ आइजी रेंज मौके पर पहुंचे.

इस घटना के बारे में आइजी रेंज नवीन अरोड़ा ने कहा कि हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर हत्यारों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है. हत्या के आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे. घटना की जानकारी के मिलने बाद परिवार के लोग भी पहुंच गए हैं.

आगरा में BJP नेत्री के बुजुर्ग भाई की दम घोंटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ये मामला आगरा के रामादेवी मार्केट के तिरंगा अपार्टमेंट का है. इसी अपार्टमेंट में 67 साल के किशन गोपाल अकेले रहते थे. उनके बेटे और पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी थी. उनका आढ़त का काम है. चौकीदार के मुताबिक, सोमवार को रात को 11 बजे सफेद रंग की बिना नंबर की कार से एक महिला और तीन युवक अपार्टमेंट पहुंचे. उन्होंने अपने खुद को किशन गोपाल का रिश्तेदार बताया. किशन से बात करने के बाद उनको अंदर जाने दिया.

पूर्व IPS ने श्री ब्रह्मा वेद विद्यालय यौन शोषण मामले में उठाई जांच की मांग

इसके वो रात को ही इमरजेंसी बताकर चले गए. सुबह 10 बजे तक जब किशन गोपाल ने रोज की तरह दूध और फल के लिए आवाज नहीं दी तो चौकीदार फ्लैट पहुंचा. मेन गेट खुला हुअ था. अंदर गया तो कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी हुई थी. उसे खोलकर अंदर गया तो देखा कि कमरे के फर्श पर किशन गोपाल की लाश पड़ी हुई थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें