UP पुलिस के दारोगा को BJP नेता ने धमकाया,बाइक छोड़ नहीं तो नौकरी करना सिखा दूंगा

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 8:48 AM IST
  • भाजपा नेता ने यूपी पुलिस के एक दारोगा धमका दिया. बीजेपी नेता ने बाइक छोड़ने को लेकर दारोगा से अभद्रता की. नेता ने दारोगा से अभद्र भाषा में कहा कि बाइक छोड़ दे नहीं तो नौकरी करना सिखा दूंगा.
भाजपा नेता की दरोगा को धमकी- बाइक छोड़ नहीं तो नौकरी करना सिखा दूंगा

आगरा. बीजेपी नेता ने ताजनगरी के मलपुरा थाने में तैनात दरोगा को धमका दिया. यूपी पुलिस के दरोगा से भाजपा नेता ने अपनी बाइक छुड़ाने के लिए अभद्रता कर दी. दरोगा से कहा कि बाइक छोड़ दे नहीं तो नौकरी करना सिखा दूंगा. दरोगा ने इसी के साथ आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने गाली-गलौच और बदतमीजी से बाती की है. इसके बाद दरोगा की शिकायत के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ सरकारी काम में बाधा, गाली गलौज की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल, भाजपा नेता सत्यदेव ने परिचित की बाइक छुड़ाने के लिए थाने के सीयूजी नंबर पर रात पौने दस बजे फोन किया था. फोन पर ही दरोगा अतुल सिरोही के साथ अभद्रता की गई. मलपुरा के गांव जारुआ कटरा में रहने वाला देवेश की बाइक लेकर उनके परिवार का लड़का शिवम बाजार गया था. जब वो वापस लौट रहा तो गांव जखौदा के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने उसे रोक लिया. गाड़ी के कागज मांगे जो कि उसके पास नहीं थे. यहां तक कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था.

पुलिस ने इसके बाद बाइक थाने भेज दी. शिवम ने इसकी जानकारी अपने घरवालों को दे दी. शिवम के परिजनों ने बाइक छुड़ाने के लिए भाजपा नेता सत्यदेव दुबे से बात की. सत्यदेव ने थाने के सीयूजी नंबर पर फोन किया. दरोगा अनुज सिरोही ने उन्हें बताया कि बाइक सीज हो गई. अब कुछ नहीं हो सकता. 

तय समय से पहले यमुना एक्सप्रेस वे किया पार तो देना पड़ेगा भारी जुर्माना, जानें

आरोप है कि यह बात भाजपा नेता को पंसद नहीं आई. उन्होंने फोन पर गी दरोगा से अभद्रता की. फोन पर बोला कि बाइक छोड़ दो नहीं तो नौकरी करना सिखा दूंगा. आरोप है कि इसके बाद भाजपा नेता ने गालियां भी दीं. सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि जो लड़का बाइक चला रहा था वह नाबालिग है. उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था. नियमानुसार बाइक सीज की गई थी. दरोगा से अभद्रता की गई इसलिए मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें