जेपी नड्डा का संकेत- यूपी चुनाव से पहले इन मंत्री-विधायकों का कट सकता है टिकट

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 10:02 PM IST
  • बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगरा में भाजपा ब्रज क्षेत्र की बैठक में भाग लिया. इस दौरान नड्डा ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बड़ा संकेत दिया है. इस संकेत के अनुसार इस चुनाव में कुछ विधायकों और मंत्रियों के टिकट कट सकते हैं.
जेपी नड्डा ने दिए संकेत यूपी चुनाव 2022 में इन विधायकों और मंत्रियों के कट सकते हैं टिकट

आगरा. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने यूपी के दो दिवसीय दौरे में आज रविवार को ताजनगरी आगरा में ब्रज क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक की. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में जेपी नड्डा ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बड़ा संकेत दिया है. जेपी नड्डा ने इस बैठक में संकेत दिया है कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों में नॉन परफॉर्मिंग मंत्री व विधायकों का टिकट कट सकता है. बीजेपी अध्यक्ष के इस संकेत के बाद उन विधायकों और मंत्रियों की नींद उड़ गई है जिन्होंने अपने कार्यकाल में विकास नाम मात्र भी नहीं किया है.

जेपी नड्डा ने विधायकों से साफ कहा है कि उनकी कोई उपलब्धि है तो उसे जनता के सामने लाएं. इसके साथ ही वह विकास कार्यों की बुकलेट बनाएं और उसे जन-जन तक पहुंचाए. जेपी नड्डा का यह संकेत उन विधायकों और मंत्रियों के लिए खतरा साबित हो रहा है जिन्होंने अपने कार्यकाल में विकास कार्य ही नहीं कराए हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सात घंटे आगरा में रहकर संगठनात्मक चिंतन किया.

इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने संगठन पदाधिकारियों और विधायकों से भी बात की. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 बेहद करीब हैं और इसके लिए अब कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं. वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि इस चुनाव के लिए संगठन के निर्धारित कार्यक्रमों को शत प्रतिशत धरातल तक उतारना है और संगठन को मजबूत बनाने के लिए हमें हर समय विचार करना है. वहीं इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी अध्यक्ष को बृज क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की गिनाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें