BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी चुनाव को लेकर आज आगरा दौरे पर, CM योगी भी रहेंगे मौजूद

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 10:55 AM IST
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी के दौरे पर हैं और इस क्रम में वह आज रविवार को ताजनगरी आगरा में आएंगे. इस मौके पर उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. जेपी नड्डा यहां पर आगामी यूपी चुनाव 2022 को लेकर बृज क्षेत्र के जिला अध्यक्ष व पार्टी कार्यकर्ताओं से  मुलाकात करेंगे. 
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आगरा दौरे पर

आगरा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रविवार को आगरा आएंगे. आगरा में जेपी नड्डा दोपहर 3:00 बजे डॉक्टर (कोरोना वॉरियर्स) सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बृज क्षेत्र के जिला अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही जेपी नड्डा चुनावी रणनीतियों के बारे में जिला प्रभारी और बाकी टीम के साथ बैठक करेंगे. जेपी नड्डा के आगरा दौरे के लिए प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारियां हो चुकी हैं और इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था का खास ध्यान रखा गया है.

इस मौके पर उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे. बृज क्षेत्रों के विधायकों के साथ भी जेपी नड्डा बैठक करेंगे और इस बैठक में उनके कार्यों की समीक्षा करेंगे. वही कोरोना काल में जिन डॉक्टरों ने अपनी सेवा दी उनसे मुलाकात करेंगे और उन्हें सम्मान भी देंगे. इसके लिए आगरा मंडल के एक हजार डॉक्टरों की लिस्ट जारी की है.

खबरों की मांने तो इस बैठक में पूरे ब्रजक्षेत्र के 50 विधायक शामिल होने वाले हैं. इसके साथ ही सात मंत्री और एमएलसी भी इस दौरे में उनके साथ शामिल होने वाले हैं. जेपी नड्डा के इस दौरे के लिए एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक रास्ते को होर्डिंग्स से पाट दिया गया और जगह-जगह स्वागत के लिए गेट बनाए गए हैं. रास्तों में कई जगह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का पार्टी कार्यकर्ता पुष्प वर्षा कर स्वागत करेंगे. इससे पहले जेपी नड्डा ने लखनऊ का दौरा किया था.

CM योगी के 'अब्बाजान' कहने पर भड़के अखिलेश, बोले- हमारे पिता जी को कुछ कहा तो...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें