आगरा: भाजपा महिला विधायक हेमलता पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 2:58 PM IST
आगरा में भाजपा महिला विधायक के खिलाफ फेसबुक पर जाति सूचक शब्द और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आगरा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.
महिला विधायक के साथ शोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी.( सांकेतिक फोटो )

आगरा: आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से महिला विधायक हेमलता दिवाकर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक ने अपनी पोस्ट में महिला विधायक के खिलाफ जातिसूचक शब्द लिखे थे. मामले को लेकर विधायक हेमलता के भतीजे ने थाना मलपुरा में तहरीर दी है. एसएसपी आगरा बबलू कुमार के आदेश के बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार मामले की जांच में जुट गई है.

आगरा के सिकंदरा स्थित आवास-विकास कालोनी में रहने वाले विधायक हेमलता के 16 वर्षीय भतीजे हर्ष दिवाकर ने तहरीर दी. हर्ष ने तहरीर में बताया कि यूपी विधानसभा में पेश हुए बजट 2020-21 पर बुआ हेमलता का फोटो एक न्यूज पेपर में प्रकाशित हुआ. मलपुरा गांव निवासी भूपेंद्र उपाध्याय ने सोमवार को न्यूज पेपर की कंटिग को फेसबुक पर डाल दिया. मंगलवार को शैलेंद्र सिंह भगौर ने पोस्ट पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी. टिप्पणी में शैलेंद्र ने विधायक के लिए गाली-गलौज समेत जाति सूचक शब्द लिख दिये.

MG रोड पर नहीं चलेंगे ई-रिक्शा, ठेलों को भी हटाने का आदेश

शैलेंद्र के द्वारा जाति सूचक शब्द लिखने की जानकारी के बाद दिवाकर समाज के लोगों में गुस्सा पैदा हो गया. समाज के लोगों ने हर्ष दिवाकर के साथ मिलकर मामले की शिकायत एसएसपी बबलू कुमार से की. एसएसपी के आदेश के बाद थाना मलपुरा ने शैलेंद्र सिंह भगौर को गिरफ्तार कर लिया है.

मां-बाप के लिए श्रवण कुमार बना युवक, बिक्की पर बैठाकर कराई 907 कि.मी की यात्रा

खुशखबरी! 26 फरवरी से आगरा-इटावा-मैनपुरी डेमू चलेगी पैसेंजर , देखें रूट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें