आगरा: जमीन विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, 19 लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 1:47 PM IST
  • आगरा जिले के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र स्थित सदरबंद गांव में शुक्रवार को एक जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष छिड़ गया. इसमें करीब 19 लोग दोनों गुटों से घायल हो गए.
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में लड़ाई

आगरा.आगरा जिले के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र स्थित सदरबंद गांव में शुक्रवार को एक जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष छिड़ गया. इतना ही नहीं, इस संघर्ष में दोनों तरफ से 19 लोग घायल हो गये. मामले को लेकर पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही घायलों को मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है. बताया जा रहा है कि घटना बीते शुक्रवार दोपहर तीन बजे की है.

खेलमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी- खेलो इंडिया गेम्स के नाम पर ठगी में 3 अरेस्ट

प्लाट पर कब्जे को लेकर झगड़े में लाठी,डंडे और सरियों का इस्तेमाल किया गया. इसके साथ ही दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किया. बताया जा रहा है कि गांव सदरबंद में 50 गज का एक प्लॉट है, जिसे लेकर हरिगोपाल और रघुवर यादव दावा करते हैं कि वह प्लॉट उनका है. मामले को लेकर हरि गोपाल ने पुलिस से बताया कि वह दरवाजे पर खड़े होकर बेटे अनिल से बात ही कर रहे थे, तभी घर के सामने बने प्लॉट पर रघुवर दयाल और उनके गुट अपना वाहन खड़े करने लगे. यह देखकर जब हरि गोपाल ने विरोध किया तो दोनों गुटों में विवाद हो गया.

इस बात को लेकर जगदीशपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि रघुवर दयाल की तरफ से करीब 50 से 60 लग वहां आ गए. वहीं, दूसरी तरफ हरि गोपाल गुट के लोग भी वहां पहुंच गए. दोनों गुटों ने लाठी-डंडों से एक-दूसरे पर हमला बोल दिया और एक-दूसरे पर पथराव भई किया. इस विवाद को लेकर गांव में भी काफी बवाल मच गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें