आगरा में नहर किनारे पड़ा मिला आईटीआई छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 04:19 PM IST
  • आगरा के पिनाहट में मौजूद नहर के किनारे पटरी पर एक आईटीआई के छात्र का शव ग्रामीणों को पड़ा मिला. इस मामले की सूचना ग्रामीणों से तुरंत ही पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
सांकेतिक तस्वीर

आगरा. आगरा में के पिनाहट में एक आइटीआई के छात्र का शव नहर किनारे पड़ा मिला. इस मामले को लेकर पुलिस भी लगातार जांच करने में लगी हुई है. जांच के दौरान ही सामने आया है कि युवक बुआ को बाइक से छोड़ने गया था और उन्हें छोड़कर ही वह वापस लौट रहा था. युवक का नाम अभिषेक है, जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष बताई जा रही है. युवक के पिता का नाम संजय शर्मा है, जो कि पेशे से एक किसान है.

इस मामले को लेकर युवक के पिता संजय शर्मा ने बताया कि बीते शनिवार को तीसरे पहर चार बजे वह अपनी बुआ को बाइक से फतेहाबाद छोड़ने गया था. वह छह बजे वहां से घर जाने के लिए निकला था. शनिवार की शाम सात बजे ही नहर के किनारे पटरी पर युवक का शव पड़ा मिला, जिसे देखकर ग्रामीणओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी. युवक के शव के पास ही बाइक भी खड़ी हुई थी. ग्रामीणों में से ही एक ने शव की शिनाख्त अभिषेक के रूप में की.

योगी सरकार का मास्टर प्लान, अत्याधुनिक शहरों की तर्ज पर होगा 14 शहरों का विकास

मामले की सूचना तुरंत ही अभिषेक के परिवार को दी गई, जिससे उसके परिवार में भी कोहराम मच गया. मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष अरुण भाटी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह सामने आएगी. फिलहाल अभिषेक के परिवार की तहरीर का इंतजार किया जा रहा है. तहरीर मिलने के बाद ही इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज किया जा सकता है. जांच में अभी तक किसी के मारने की बात सामने नहीं आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें