सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के आगरा सेंट क्लेयर स्कूल एलबम से EXCLUSIVE

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 03:43 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का आगरा से एक खास रिश्ता है. 
ताजनगरी आगरा से रिया चक्रवर्ती का एक खास रिश्ता है.

आगरा. रिया चक्रवर्ती का नाम बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सिलसिले में आज पूरा देश जानने लगा है. दिलचस्पी का आलम यह है कि लोग रिया चक्रवर्ती के बारे में सब कुछ जान लेना चाहते हैं. इस केस में सीबीआई की जांच चल रही है और रिया पर जो आरोप हैं वो सही हैं या नहीं ये तो सीबीआई जांच में साफ हो पाएगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि चक्रवर्ती का ताजनगरी आगरा से भी एक कनेक्शन है. जानकर हैरानी होगी लेकिन रिया चक्रवर्ती ने तो आगरा में पढ़ाई भी की है. दरअसल रिया ने आगरा के सेंट क्लेयर्स स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. रिया चक्रवर्ती इस आगरा के इस स्कूल में 2003 से 2005 के बीच अपनी स्कूलिंग की है. 

रिया चक्रवर्ती का आगरा कनेक्शन, ताजनगरी में मिली थी करियर को उड़ान

आगरा के सेंट क्लेयर्स स्कूल में रिया चक्रवर्ती.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के पिता आर्मी में डाक्टर थे. साल 2003 में उनकी पोस्टिंग आगरा में हुई थी. उस समय रिया की उम्र लगभग 13-14 साल रही होगी. रिया के भाई शौविका का एडमिशन भी सेंट स्केयर्स स्कूल में ही कराया गया था. इस तरह रिया और उनके भाई शौविक ने इस स्कूल में दो साल साल पढ़ाई की. इस बात की पुष्टि उनके पड़ोसी और स्कूल के शिक्षक भी कर रहे हैं. उस समय रिया के पिता के पड़ोसी सेना से रियायर कर्नल जीएम खान बताते हैं रिया उनकी बेटी शाजिया की दोस्त थी. दोनों अक्सर शाम में एक साथ खेलती थी. रिया शाजिया के जन्मदिन पर आई थी. कर्नल खान ने बताया कि रिया को डांस और म्यूजिक का काफी शौक है. साथ ही लेटेस्ट फैशन का पूरा ध्यान रखती थीं.

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवती ने तोड़ी चुप्पी, हाथ जोड़कर कहा- मुझे इंसाफ मिलेगा

सेंट क्लेयर्स स्कूल में नीले घेरे में रिया चक्रवर्ती

फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई अब तक रिया के साथ-साथ उनके पिता और भाई को भी पूछताछ के लिए बुला चुकी है. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का केस पटना में किया था. सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से करोड़ों रुपए की हेरा-फेरी की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें