आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर युवक की गोली मारकर हत्या, नाले में फेंका शव

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 03:40 PM IST
  • आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली टोल प्लाजा के पास एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को आरोपियों ने सर्विस रोड के किनारे बने नाले में फेंक दिया था.
यमुना एक्सप्रेस वे पर युवक को गोली मारकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है

आगरा: आगरा में आए दिन अपराध के नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं. आए दिन चोरी, हत्या, लूटपाट और छेड़छाड़ से जुड़े मामले आगरा में सुनने को मिलते हैं. हाल ही में आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर खंदौली टोल प्लाजा के पास एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को आरोपियों ने सर्विस रोड के किनारे बने नाले में फेंक दिया था. वहीं, मंगलवार की शाम को बकरियां चरा रहे लोगों ने नाले में उस शव को देखा.

लोगों ने शव को देखते ही मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने भी शिनाख्त करने की कोशिश की. लेकिन शव की कोई पहचान नहीं हो सकी. पुलिस के मुताबिक शव दो दिन पुराना है. घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम मलूपुर निवासी ध्यान सिंह एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर बकरियां चरा रहा था. तभी उसकी नजर नाले में पड़े शव पर पड़ी. वहीं, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया.

अपने डेढ़ माह के मासूम बेटे को बेचने को मजबूर हुई मां, वजह जान हो जाएंगे हैरान

जांच में युवक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है. जांच में यह भी पता चला है कि सीने और सिर में गोली लगी हुई थी. मौके पर जुटे लोगों का अनुमान है कि हत्यारोपियों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया. इससे इतर युवक नीले रंग की जींस और ग्रे कलर की जैकेट पहने था. थाना प्रभारी अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि शव दो दिन पुराना लग रहा है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना पुलिस चौकी के पास की ही है, लेकिन दो दिनों तक नाले में शव के पड़े रहने के बाद भी चौकी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें