प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए प्रेमी बना चोर, पड़ोसी के घर से भैंस चुराई

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 12:11 PM IST
  • आगरा में प्रेमिका के प्यार में दिवाना हुआ युवक भैंस चोर बन गया. प्रेमिका ने अपने प्रेमी से 20 हजार रुपए मांगे लेकिन युवक के पास पैसे नहीं थे. वहीं प्रेमिका की डिमांड को भी पूरा करना जरूरी था इसलिए उसने अपने पड़ोसी की भैंस चुरा ली.
प्रमिका के लिए प्रेमी भैंस चोर बना.

आगरा. आगरा के खंदौली में प्रेमी ने प्रेमिका की 20 हजार की मांग पूरी करने के लिए भैंस चौरी का सहारा लिया. प्रेमिका ने अपने प्रेमी से तब पैसे मांगे जब उसके पास फूटी कौड़ी नहीं थी लेकिन प्रेमिका की मांग को पूरा करने के लिए प्रेमी ने उसे हां कर दी. प्रेमी ने अपने प्यार को नाराज ना करने के लिए कई लोगों से उधार भी मांगा लेकिन कहीं बात नहीं बनी तो उसने अपने पड़ोसी की फैंस ही चुरा ली.

प्रेमी भैंस को बेचने जब दूसरे गांव गया तो पुलिस ने उसे वहां दबोच लिया. खंदौली के गांव मलीपुरा के युवक की प्रेम कहानी की चर्चा पूरी ताजनगरी में हो रही है. खंदौली के निवासी अमित राठौर के पिता की तबियत खराब है और वह लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. परिवार के सभी सदस्य लखनऊ में हैं. जिसका फायदा उठाकर शनिवार की रात को अमित के पड़ोसी हरिपाल ने अपनी प्रेमिका की मांग पूरी करने के लिए भैंस चुरा ली. जब अमित को इसकी जानकारी हुई तो उन्होनें पुलिस को सूचित किया. 

खुलासा: अपराध की दुनिया में नाम रोशन कर रहे तेज आईक्यू वाले बच्चे

भैंस चोरी का आरोपी अपने गांव से कुछ दूर नगला हरसुख में जयवीर सिंह को भैंस बेचने पहुंचा लेकिन तबतक जयवीर सिंह को अमित पाठक की भैंस चोरी की सूचना मिल गई. तभी जयवीर ने अमित पाठक को फोन कर दिया कि उसकी भैंस उनके पास बिकने के लिए आई है. वहीं चोर भी उनके सामने ही मौजूद है. साथ ही जयवीर ने पुलिस को भी सूचित कर दिया. पुलिस ने हरिपाल को रंगे हाथ पकड़ लिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने कारण नहीं बताया. वहीं जब पुलिस ने कहा कि वह कारण बता देगा तो उसे जेल नहीं भेजा जाएगा. तब हरिपाल ने पुलिस को बताया कि वह प्यार में चोर बन गया. 

निरक्षर माता-पिता के बच्चों को मिलेगी स्कॉलरशिप में प्राथमिकता

हरिपाल ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका यमुनापार की रहने वाली है. वह विधवा है और उसे 20 हजार की जरूरत थी. अपनी प्रेमिका की इस जरूरत को पूरा करने के लिए उसने चोरी की. हरिपाल ने सोचा था कि वह उसकी इस मांग को पूरा करेगा तो वह खुश हो जाएगी लेकिन उसे पता नहीं था कि प्यार की खुशी की जगह उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी. पुलिस के मुताबिक अमित पाठक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ चोरी की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है. 

कोहरे में बस हादसे रोकने के लिए यूपी परिवहन विभाग ने जारी की गाइडलाइन, जानें 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें